सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियो में रहती है। सोशल मीडिया पर उर्फी की अतरंगी ड्रेसेस हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। उर्फी जावेद की हर पोस्ट और वीडियो कुछ मिनटों में ही वाइरल हो जाती है और सोशल मीडिया पर उर्फी के फैंस भी उनकी अतरंगी तस्वीरों को देखना बेहद पसंद करते है।

उर्फी जावेद ना सिर्फ अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से बल्कि अपनी निजी जिंदगी के कारण भी लाइमलाइट में रहती है। हालही में सोशल मीडिया पर उर्फी की निजी जिंदगी से जोड़ी हुई कुछ तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उर्फी जावेद को उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत के साथ देखा जा सकता है।

उर्फी और पारस कलनावत के प्यार की शुरुवात :

स्टार प्लस के सीरियल ‘मेरी दुर्गा ‘ के शो में साथ काम किया था। इसी सीरियल के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आये थे और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। उर्फी जावेद और पारस का रिलेशन कुछ समय तक चल था फिर दोनों के बीच बढ़ते झगड़ों की वजह से उर्फी ने ब्रेकअप कर लिया था। दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई कि उनकी आपसी अनबन ‘ झलक दिखला जा ‘ के सेट पर भी दिखी उनका झगड़ा इतना बढ़ गया की दोनों का झगड़ा किसी तीसरे को शांत करवाना पड़ा।

हालही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम से अपने फैंस के लिए आस्क में एनीथिंग सेशन किया था। उर्फी की लव लाइफ से जुड़ा सवाल पूछने पर उर्फी ने जो जवाब दिया काफी शॉकिंग था। उर्फी ने कहा कि मैं एक टॉक्सिक आदमी को डेट किया और उनका निशाना अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस पर था। उर्फी ने आगे कहा कि जितना ज्यादा टॉक्सिक लड़का होगा आप उतना रोयेंगे और रोने के बाद का जो ग्लो होता है वो और खिन से नहीं आ सकता।

उर्फी ने की अपने एक्स बॉयफ्रैंड पारस की तारीफ :

हाल ही उर्फी जावेद ने पारस कलनावत की झलक दिखला जा 10 की पर्फोर्मस देख अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस की तारीफ की थी। जिस पर पारस में अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि उन्हें भी उर्फी की मेहनत और डेडिक्शन पर गर्व है।

पारस ने सोशल मीडिया पर यह भी कहा की अब उर्फी और उनके बीच कोई झगड़ा नहीं है हम एक दूसरे का सम्मान करते है। इंस्टग्राम के जरिए अपनी अपनी फिल्लिंग्स शेयर करने पर उनके फैंस अब दोनों के दोबारा एक होने की बात कर रहे हैं।

उर्फी ने पारस के टैटू का दिया जवाब :

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप के बाद अपनी लव लाइफ से जुड़े कई खुलासे किये थे। उन्होंने बताया उनका रिलेशन टॉक्सिक था जिसकी वजह से हमेशा दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया था पारस ने अपने शरीर पर उर्फी के नाम के तीन टैटू बनवाया था। सोशल मीडिया पर दोनों के दोबारा पेचअप की खबरों से उर्फी ने चिड़ते हुए कहा की “पारस तुम पुरे शरीर पर मेरे नाम के टैटू बनवा लो मैं तुम से पैचअप नहीं करने वाली।