142 दिन तक होगा शनि ग्रह का तांडव, किन राशियों पर रहेगा असर, किसकी भरेगी झोली!

Saturn Zodiac Rotate Opposite 142 Days: हेलो दोस्तो राशि कुंडली ग्रह हम इन सब पर विश्वास करते हैं! क्योंकि यह सब हमारे जीवन पर प्रभाव डालते हैं! हम लोग अक्सर सोचते हैं कुछ ऐसा हो जाए कि हमारी किस्मत बदल जाए! जिस वजह से हम ज्योतिष शास्त्र पर विश्वास रखते हैं! देवी देवताओं की पूजा करते हैं उन को प्रसन्न करने के लिए अनेक उपचार करते हैं! ठीक इसी तरह शनि देव अब कृपया बरसाने जा रहे हैं! कहा जाता है सभी ग्रहों में शनि देव सबसे बलशाली ग्रह है! जिसकी दृष्टि अगर किसी के ऊपर पड़ जाए तो उसकी किस्मत रातों-रात बदल जाती है! अब ऐसा ही शनि देव के प्रसन्न होने से मई का महीना बहुत खास रहने वाला है! अप्रैल के अंतिम और मई के शुरू में शनिदेव अपनी दिशा बदल रहे हैं! ज्योतिष शास्त्र की मानें तो जब सनी अपनी दिशा बदलता है तो इसका असर सभी राशियों पर पड़ता है! किसी राशि पर शुभ तो किसी पर आशुभ! किस राशि के लिए शनि ग्रह का यह परिवर्तन शुभ रहेगा और किसके लिए शुभ नहीं रहेगा! Saturn Zodiac Rotate Opposite 142 Days - शनि ग्रह का पड़ेगा प्रभाव जैसा कि आपने ऊपर दी गई है डिंग में पड़ा है शनि ग्रह 142 दिन की परिक्रमा करेंगे! ऐसे नहीं कहीं तो धनु राशि में वक्री चाल चलने लगेंगे व्रकी मतलब उल्टी चाल! साथ साथ शनि मई महीने में ही 3 मई और 18 को बुध मेष राशि और वृषभ राशि में प्रवेश करेगा। 7 मई को मंगल मिथुन राशि में प्रवेश करेगा! आपकी जानकारी के लिए बता दे 15 मई को सूर्य है वृषभ राशि के साथ रहेगा! शुभ राशि शनि ग्रह की इस चाल के कारण इन राशियों के लिए शुभ संकेत आएंगे! वह राशि है मेष, वृष, वृश्चिक, मकर! शनि ग्रह की चाल इन राशियों की किस्मत बदल देगी! धन-संपत्ति, रोजगार आदि सभी चीजों में इन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा! अशुभ राशि शनि ग्रह की इस चाल के कारण इन राशियों के लिए अशुभ संकेत आएंगे! वह राशि है कर्क, तुला, धनु, कुंभ! शनि ग्रह की चाल इन राशियों की किस्मत पर गहरा प्रभाव पड़ेगा! धन-संपत्ति, रोजगार आदि सभी चीजों में दिक्कतें आने से इन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा! सामान्य राशि शनि ग्रह की इस चाल के कारण इन राशियों के लिए सामान्य संकेत रहेंगे! वह राशि है मिथुन, सिंह, कन्या, मीन! शनि ग्रह की चाल इन राशियों की किस्मत पर इतना गहरा प्रभाव नहीं पड़ेगा! धन-संपत्ति, रोजगार आदि सभी चीजों में यह राशि सामान्य रहेगी!
 

142 दिन तक होगा शनि ग्रह का तांडव, किन राशियों पर रहेगा असर, किसकी भरेगी झोली!

Saturn Zodiac Rotate Opposite 142 Days: हेलो दोस्तो राशि कुंडली ग्रह हम इन सब पर विश्वास करते हैं! क्योंकि यह सब हमारे जीवन पर प्रभाव डालते हैं! हम लोग अक्सर सोचते हैं कुछ ऐसा हो जाए कि हमारी किस्मत बदल जाए! जिस वजह से हम ज्योतिष शास्त्र पर विश्वास रखते हैं! देवी देवताओं की पूजा करते हैं उन को प्रसन्न करने के लिए अनेक उपचार करते हैं! ठीक इसी तरह शनि देव अब कृपया बरसाने जा रहे हैं! कहा जाता है सभी ग्रहों में शनि देव सबसे बलशाली ग्रह है! जिसकी दृष्टि अगर किसी के ऊपर पड़ जाए तो उसकी किस्मत रातों-रात बदल जाती है! अब ऐसा ही शनि देव के प्रसन्न होने से मई का महीना बहुत खास रहने वाला है! अप्रैल के अंतिम और मई के शुरू में शनिदेव अपनी दिशा बदल रहे हैं! ज्योतिष शास्त्र की मानें तो जब सनी अपनी दिशा बदलता है तो इसका असर सभी राशियों पर पड़ता है! किसी राशि पर शुभ तो किसी पर आशुभ! किस राशि के लिए शनि ग्रह का यह परिवर्तन शुभ रहेगा और किसके लिए शुभ नहीं रहेगा!

Saturn Zodiac Rotate Opposite 142 Days - शनि ग्रह का पड़ेगा प्रभाव

जैसा कि आपने ऊपर दी गई है डिंग में पड़ा है शनि ग्रह 142 दिन की परिक्रमा करेंगे! ऐसे नहीं कहीं तो धनु राशि में वक्री चाल चलने लगेंगे व्रकी मतलब उल्टी चाल! साथ साथ शनि मई महीने में ही 3 मई और 18 को बुध मेष राशि और 142 दिन तक होगा शनि ग्रह का तांडव, किन राशियों पर रहेगा असर, किसकी भरेगी झोली! वृषभ राशि में प्रवेश करेगा। 7 मई को मंगल मिथुन राशि में प्रवेश करेगा! आपकी जानकारी के लिए बता दे 15 मई को सूर्य है वृषभ राशि के साथ रहेगा!

शुभ राशि

शनि ग्रह की इस चाल के कारण इन राशियों के लिए शुभ संकेत आएंगे! वह राशि है मेष, वृष, वृश्चिक, मकर! शनि ग्रह 142 दिन तक होगा शनि ग्रह का तांडव, किन राशियों पर रहेगा असर, किसकी भरेगी झोली! की चाल इन राशियों की किस्मत बदल देगी! धन-संपत्ति, रोजगार आदि सभी चीजों में इन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा!

अशुभ राशि

शनि ग्रह की इस चाल के कारण इन राशियों के लिए अशुभ संकेत आएंगे! वह राशि है कर्क, तुला, धनु, कुंभ! शनि ग्रह 142 दिन तक होगा शनि ग्रह का तांडव, किन राशियों पर रहेगा असर, किसकी भरेगी झोली! की चाल इन राशियों की किस्मत पर गहरा प्रभाव पड़ेगा! धन-संपत्ति, रोजगार आदि सभी चीजों में दिक्कतें आने से इन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा!

सामान्य राशि

शनि ग्रह की इस चाल के कारण इन राशियों के लिए सामान्य संकेत रहेंगे! वह राशि है मिथुन, सिंह, कन्या, मीन! शनि 142 दिन तक होगा शनि ग्रह का तांडव, किन राशियों पर रहेगा असर, किसकी भरेगी झोली! ग्रह की चाल इन राशियों की किस्मत पर इतना गहरा प्रभाव नहीं पड़ेगा! धन-संपत्ति, रोजगार आदि सभी चीजों में यह राशि सामान्य रहेगी!