तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू की भूमिका निभा चुकी निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं और उनका बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चूका है। तारक मेहता के शो में सोनू का किरदार निभा चुकी निधि भानुशाली दूसरी एक्ट्रेस थी। 

सब टीवी का यह शो ट्रक मेहता का उल्टा चश्मा ने अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज की है। इस टीवी शो ने सबसे लम्बा चलने वाले शो में अपना नाम दर्ज करवा रखा है। बात करे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो की एक्ट्रेस निधि भानुशाली कि तो निधि अपनी निजी जिंदगी में बेहद बोल्ड है।

निधि भानुशाली अपने सोशल मीडिया से की कई बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी शो से जुड़े दो कलाकार सोनू और गोलू की कुछ खबरें सामने आई है। जब भी बात सोनू और गोली की होती है तब तब तारक मेहता का उल्टा चश्मा इसका जिक्र जरूर होता है। इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री बड़ी ही दिलचस्प नजर आ रही है।  गोली और सोनू की एक रियल लाइफ पिक आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है।

सोनू और गोली की तस्वीरें हुई वायरल :

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से निधि भानुशाली चर्चा का विषय बनी हुई। हालहि में उनके कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरो में निधि भानुशाली तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ही एक एक्टर के साथ आपत्तिजनक हाल में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों की वजह से काफी हंगामा मचा हुआ है और हर तरफ इसी कि बातें हो रही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीर में दोनों पुराने स्टार्स नजर आ रहे हैं। जहाँ कुश शाह ने एक हाथ से अपना चेहरा छुपते हुए नजर आ रहे हैं और उनके कंधे पर रखा निधि भानुशाली का हाथ से उनके चेहरे में एक अजीब सा डर देखा जा सकता है इस के साथ निधि उनके कंधे पर पीछे से हाथ डालकर खड़ी हुई है।

फैंस ने किये इन तस्वीरों पर गंदे कमेंट :

फैन्स ने इस तस्वीर पर काफी मजेदार कमेंट्स किए हैं।  जैसे यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा  कि” ये मोटू पतलू की जोड़ी है “तो एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कही कि “टप्पू कहीं कोने में बैठकर रो रहा होगा” एक अन्य यूजर ने लिखा कि “लंबे समय बाद सोनू और गोली एक साथ”।  अब तक तीन बार सोनू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों बदली जा चुकी है।

You missed