डेब्यु के समय सांवली थीं बॉलवुड की ये 4 एक्ट्रेस

0
350
time debut 4 actresses Bollywood

Time debut 4 actresses Bollywood : बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी मॉडल्स है ! जो हर दिन इंडस्ट्री के चक्कर काटती है लेकिन सभी को चांस मिल जाये ये ज़रूरी नहीं होता यहाँ की चकाचौथ भरी दुनिया में कोई भी इन और कोई भी आउट हो सकता है किसी भी पल किसी की ज़िंदगी बन और बिगड़ सकती है और मेकअप के जरिये किसी का भी चेहरा बदला जा सकता है !

time debut 4 actresses Bollywood : 

बॉलीवुड में मेकअप के बदौलत बहुत सी हेरोइनो का चेहरा बदल भी जा सकते है ! और फिर वे पर्दो पर बहुत ही खूबसूरत लगे लगती है ! डेब्यू के समय सावली थी ये बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस और बाद में मेकअप और ब्यूटी ट्रीटमेंट से खूबसूरत बन चुकी हैं! उनका मेकअप इतना जबरदस्त होने लगा कि उनकी खूबसूरती के दीवाने कई हुए!

डेब्यु के समय सांवली थीं बॉलवुड की ये 4 एक्ट्रेस

1. दीपिका पादुकोण

जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण इन दिनों नंबर 1 अभिनेत्री है और वे इंडस्ट्री की हाई पेड़ एक्ट्रेस भी है ! दीपिका ने बहुत सी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है ! दीपिका के चाहने वालो की कोई कमी नहीं है !लेकिन ये बात सब जानते है की वो कभी सावली लड़की हुआ करती थी ! मगर इंडस्ट्री में आने के बाद दीपिका ने अपने खानपान और मेकअप पर ध्यान दिया

2. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्मो में काम किया हॉलीवुड में काम करते हुए नाम कमा रही है प्रियंका चोपड़ा ! जब इन्होने करियर की शुरुआत की थी तब वह इतनी खूबसूरत नहीं थी जितनी अब खूबसूरत लगती है ! प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप हेरोइनो में से एक है जिन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड की ख़िताब जीता और फिर उन्हें फिल्मे भी मिली ! लेकिन जब वह सिर्फ मॉडल थी तब उनका रंग सावला था ! लेकिन कॉस्मेटिक सर्जरी कराने के बाद उनकी तरफ सभी आकर्षित हुए.

3. काजोल

आपको जानकारी के लिए बता दे की अग्गर आपने काजोल की शुरूआती तस्वीरें देखी होगी तो इस बात यकीन करेंगे की वे कभी ही ज्यादा सवाली हुआ करती थी आपको शयद ही पता होगा की वे शुरूआती दिनों में किती सवाली नज़र आती थी लेकिन उनके सॉल्व पैन को भी लोगो ने बहुत पसंद किया !

4. रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की गिनती भी सवाली अभिनेत्रियों में की जाती है ! क्योकि उन्हें भी सवाली अभिनेत्री नाम का टैग मिला है ! पहले तो उन्हें फिल्मो में कोई लेना नहीं चाहता था लेकिन उनके उनके पिता प्रोडूसर थे जिनकी वजह से उन्हें फिल्मे मिली लेकिन बाड्मे इनकी खूबसूरती के सब दीवाने हो गए !

और देखे –बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन ने किया अपनी कुल संपत्ति का एलान अभिषेक बच्चन को मिलेगी इतनी दौलत जानिए