आखिर करीना ने सैफ अली खान से शादी क्यों की जानिए

0
547
Karina marry Saif Ali Khan

Karina marry Saif Ali Khan: जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को 6 साल हो गए है ! हाल ही में 16 अक्टूबर को उन्होंने अपनी शादी की 6ठिं सालगिरह मनाई है ! यह सैफ अली खान की दूसरी शादी थी और उन्होंने यह शादी बहुत ही सादगी से की थी ! उन्होंने कोर्ट मैरिज के बाद मुंबई में अपने रिश्तेदारों और बॉलीवुड का तमाम हस्तियों को अपनी इस ख़ुशी में शामिल करने के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था !

Karina marry Saif Ali Khan : 

आपको ये जान कर हैरानी होगी जब इन्होने शादी की थी करीना सैफ से पुरे 10 साल छोटी थी ! सैफ से जब करीना ने शादी की थी तब वो पूरी तरह से अपनी बॉलीवुड करियर में चरम पर थी ! हर और उनके चर्चे थे ! वही साल में २ से ३ फिल्मे करके करीना के पास पैसा शोहरत की भी कमी नहीं थी ! ऐसे में सैफ से शादी करने पर उनके खिलाफ काफी सवाल उठे थे ! लेकिन फिर करीना ने सब कुछ नज़र अंदाज़ कर सैफ से शादी की थी !

जानकारी के लिए बता दे की शादी के इतने साल बाद अब करीना ने राज़ खोल दिया है ! की आखिर उन्होंने शादी क्यों की थी ! करीना ने कहा की उस समय भले ही उनके पास सब कुछ हो उनका करियर भी अच्छा चल रहा है ! पैसा शोहरत नाम की उनके पास कोई कमी नहीं थी ! लेकिन यह सब के होते हुए उन्हें सुकून की ज़रूरत थी ! फिल्म टशन में सैफ के साथ बड़ी नज़दीकियों पर करीना ने कहा था की हम दोनों काफी अच्छे दोस्त बन चुके थे ! एक बार उनकी सैफ से इस बारे में बात हुई थी की शादी के बाद भी हेरोइनो को काम करने में कोई हर्ज़ नहीं है ! बस यही बात करीना को अच्छी लगी ! ये नज़दीकिया कब प्यार में बदल गयी कुछ पता ही नहीं चला !

लेकिन इसके अलावा करीना शादी के बाद भी फिल्मो में काम करना ज़ारी रखना चाहती थी और सैफ इसके लिए राज़ी भी थे ! इसी के चलते करीना ने सैफ अली खान से शादी करने का फैसला कर लिया ! आज करीना और सैफ के एक बहुत क्यूट सा बेटा भी है ! जिसका नाम तैमूर अली खान है ! तैमूर भी अपने माता पिता की तरह हर वक्त सुर्खिया में ही रहता है !

और देखे –शरीर की 300 बीमारियाँ दूर करने का रामबाण इलाज है ये सब्जी, 99 % लोगो ने दी अपनी राय