#धोनी : नहीं खेलेंगे 2020 का T-20 वर्ल्ड कप

0
475
Dhoni play Twenty 20 World Cup

Dhoni play T-20 World Cup : आपको बता दे की वेस्टइंडीज़ और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी – 20 सीरीज़ में धोनी को नहीं चुना गया है ! जिसकी वजह आपको बताई जा रही है की उन्हें उनको आराम दिया गया है !टी – 20 में धोनी को न चुने जाने के बाद उनके बहुत से फैंस न खुश है ! लेकिन वही दूसरी तरफ यह सवाल उठ रहा है की कही धोनी का करियर खत्म न हो जाये ! भारत के कप्तान जिन्होंने होने अनहोनी को भी होनी में बदलने के लिए जाना है ! अब धोनी के करियर पर संकट के बाद मंडराते हुए नज़र आ रहे है !

Dhoni play T-20 World Cup :

मिडिया की माने तो वेस्टइंडीज़ और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज़ से धोनी को आराम नहीं बल्कि उन्हें ड्राप किया गया है ! बात तो ये भी है की टीम के चुनाव से पहले ही धोनी को यह बता दिया गया है की उन्हें इस सीरीज़ से ड्राप किया जा रहा है ! अब उन्हें टी 20 में कभी भी जगह नहीं दी जाने का भी खुलासा हुआ है ! आपको जानकारी के लिए बता दे खबरों की माने तो धोनी के जगह अब नए विकेटकीपर को परका जायेगा ताकि भविष्य में टीम को धोनी जैसा विकेटकीपर मिल सके।

2020 का टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे धोनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बीसीसीआई के सूत्र ने कहा की अब टी – 20 क्रिकेट में खेलना काफी मुश्किल है लेकिन वन वनडे क्रिकेट में टीम का हिस्सा रहेंगे ! इसी के साथ यह भी तह हुआ है की ऑस्ट्रेलिया में साल 2020 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में धोनी नहीं खेलेंगे, जिसके बाद उन्हें टी-20 टीम में बनाए रखने का कोई कारण नजर नहीं आया। धोनी के फैंस अब उन्हें टी -20 में कभी भी खेलते हुए नहीं देख पाएंगे

कोहली और रोहित की रजामंदी से लिया गया यह फैसला

आपको बता दे की भारतीय टीम के चयनकारो ने कहा की धोनी को ड्राप करने का फैसला अकेले नहीं किया गया है बल्कि कोहली और रोहित की रजामंदी से हुआ है ! क्योकि किसी भी टीम का इतना बड़ा फैसला बिना टीम मैनेजमेंट की मंज़ूरी से नहीं लिया जा सकता है ! आपको बता दे की धोनी वनडे क्रिकेट खेलते रहे क्योकि उन्हें लगता है की वर्ल्ड कप 2019 में एमएस धोनी कप्तान कोहली की काफी मदद कर सकते हैं !

और देखे –भारत जा पहुंचा चीन की छाती पर, मोदी के निर्णय से चीन की गर्दन भारत के हाथ में …