#MeToo नहीं, सीधे कान के नीचे बजाओ: उद्धव ठाकरे

0
266

MeToo No play directly ear Uddhav Thackeray: मुंबई जानकारी के लिए बता दे की इन दिनों पुरे देश में मीटू, मीटू छाया हुआ है। दशहरा रैली में शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने इस पर भी पार्टी की भूमिका रखी! उन्होंने कहा की महिलाओ पर लगातार अत्याचार बढ़ रहे है ! क्योकि आरोपियों को सजा नहीं मिल रही है ! अगर महिलाओ के साथ 5-10 साल इंतज़ार करने के बजाए उसी समय बतमीज़ी करने वाले के कान के निचे ज़ोरदार झापड़ रसीद करना के बजाए ! इसके बाद कौन उनकी रिपोर्ट नहीं लिखता देखते है ! उन्होंने कहा की महिलाओ का साथ देने के लिए शिवसेना हमेशा तैयार है !

MeToo No play directly ear Uddhav Thackeray –

शिवसैनिकों को सम्बोधित करते हुए ठाकरे ने सहयोगी दल बीजेपी पर खूब भड़ास निकाली ! पिछले दिनों वायरल हुए नितिन गडकरी के इंटरव्यू को आधार बनाकर उन्होंने कहा बीजेपी ने झूठ बोल बोल कर देश को ज्वालामुखी के मुहाने पर लाकर बिठा दिया है ! और अगर यह ज्वालामुखी फुट गया तो क्या होगा ? मै आप लोगो से पूछना चाहता हूँ की देश में और राज्ये में जो चल रहा है , क्या वो सब आप लोगो को मंजूर है ? अगर हम सरकार के खिलाफ नहीं बोलते तो क्या करते ?

‘सूखे से जूझ रहा है महाराष्ट्र’

जानकारी के लिए बता दे की राज्ये में सूखे के मुद्दे पर शिवसेना प्रमुख ने कहा – की आज महाराष्ट्र सूखे से झूझ रहा है खासकर मराठवाड़ा राज्य को सूखा घोषित करने की मानसिकता इस सरकार में नहीं दिखाई नहीं दे रही है। सूखा घोषित नहीं किया तो शिवसेना इस सरकार के खिलाफ मैदान में उतरेगी ! ऐसे में हमसे पूछा जाता है की अगर आप सरकार के साथ है या विरोध में ? लेकिन फिर उन्होंने कहा की बीजेपी चाहती है हर चुनाव में लोगो के हाथ में उनका झंडा हो लेकिन उसे यह नहीं भूलना चाहिए झंडे के साथ डंडा भी होता है !

जल्द राहत नहीं तो सड़क पर उतरेगी शिवसेना

आपको बता दे ठाकरे ने कहा हम अगर सरकार न बोले , तो क्या साकार की आरती उतरे ? पेट्रोल-डीजल के सबसे ज्यादा भाव मराठवाडा में हैं। पेट्रोल डीजल के नाम पर वह लूट मची हुई है ! कर्नाटक सरकार ने पुराने आंकड़ों के आधार पर सूखे से मुक्ति के लिए किसानों को सहायता घोषित कर दी है ! लेकिन महाराष्ट्र में अभी तक अध्ययन किया जा रहा है ! आकड़े जुटाए जा रहे है किसानों को अगर जल्द ही राहत नहीं दी गई, तो शिवसेना रास्ते पर उतरे बिना नहीं रहेगी।

MeToo biggest movement 21st century

सावरकर होते, तो पाकिस्तान नहीं होता’

जानकारी के लिए बता दे की शिवसेना प्रमुख ने कहा ‘बीजेपी कहती है कि वल्लभ भाई पटेल होते, तो कश्मीर की समस्या नहीं होती। लेकिन हम कहते है की अगर सावरकर होते तो पकिस्तान ही नहीं होता ! उन्होंने कहा की जनता ने बहुमद की सरकार दी है ! क्यों नहीं सरकार कश्मीर की समस्या हल कर देती ! हिन्दुस्तान का राष्ट्रपति भी कश्मीर में एक इंच जगह नहीं खरीद सकता ! क्या हुआ उस धरा 370 का? कितने साल हो गए सरकार को आये हुए ! बीजेपी में हिम्मत है, तो 370 खत्म करके दिखाए।

अब नहीं है 2014 की हवा: उद्धव

उद्धव ठाकरे ने पूछा कि 370 हटाने के लिए बीजेपी सरकार संसद में कोई प्रस्ताव लाई क्या? अगर हिम्मत है तो बीजेपी सरकार संसद में प्रस्ताव लाए,शिवसेना बीजेपी के साथ खड़ी रहेगी। उन्होंने कहा की रमजान में सीमा पर युद्ध बंदी और हिन्दुओ के त्योहार पर तमाम तरह की पाबंदिया लगाई जाती है ! भगवा की आवाज़ को कोई दबा नहीं सकता ! हम राष्ट्र भक्त है देख के कानून हम जानते है ! लेकिन हम पर जबरजस्ती की पाबंदिया मत लादो ! उद्धव ने कहा कि 2014 की हवा अब नहीं है। वह हवा बदल चुकी है!

दशहरा रैली से मोदी पर निशाना

उद्धव ने महंगाई, पेट्रोलियम दामों में वृद्धि पर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा की आप के पास विष्णु के ग्यारहवें अवतार (मोदी) हैं। रविशंकर प्रसाद कहते हैं कि दाम स्थिर रखना उनके हाथ में नहीं है ! तो आपके हाथ में है क्या ? आप फिर कर क्या रहो हो ? देश पर शनि और मंगल की वक्र दृष्टि पड़ गई है!

और देखे –भारत बंद Vs नोटबंदी : अब तक देश को हो चुका है करोड़ो का नुक्सान, जानिए पूरी बात इस रिपोर्ट में