बॉलीवुड की सबसे निडर अभिनेत्री की बात करें तो जिस में सबसे पहला नाम कंगना रनौत आता है. जो कि अक्सर ही अपने बेबाक बोलने के कारण सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन आजकल वो भी बिग बॉस की तरह ही एक अपना शो चला रखा है, जिसके बारे में आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको जानकारी देंगे.

जाने लॉकअप के बारे में

बॉलीवुड की सबसे धाकड़ गर्ल के नाम से जाने जाने वाली कंगना रनौत को तो हम सब जानते ही हैं. जो आजकल बॉलीवुड टेलीविजन शो लॉकअप नाम की एक सीरीज चला रही है. जो एक तरह से कंगना रनौत की जेल भी है. जहां कंगना रनौत खुद अपने कैदियों पर f.i.r. लिखती हुई नजर आएगी और सिर्फ उस जेल में उसका ही राज चलेगा और जेल में बंद सभी कैदी कंगना के इशारों पर घूमेंगे.

क्या बिग बॉस पर भारी पड़ सकता है लॉक अप

यह पहली बार है कि कोई रियलिटी शो जेल पर बेस्ट होगा पहली बार किसी सेलिब्रिटी को शो में शामिल होकर जेल में बंद होना पड़ेगा और वह भी हथकड़ियों के साथ, जहां हमें यह भी देखने को मिलेगा की दो कंटेस्टेंट दूसरे के लिए कितना प्रॉब्लम क्रिएट कर सकते हैं. अगर एक दूसरे के लिए ज्यादा प्रॉब्लम होगी तो वह उन दोनों को एक साथ हथकड़ियां लगा देगी.

बोल्ड कंटेंट

कंगना के लॉकअप का कंटेंट सलमान खान के बिग बॉस के मुकाबले काफी ज्यादा बोल्ड होने वाला है. अब इस बात का अंदाजा इससे लगाते हैं कि लॉकअप सीरीज में पूनम पांडे का भी इंट्री हो रहा है. जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि लॉकअप में बोल्नेस की सारी हदें पार हो सकती है.

By Admin