20 rupees note in piggy bank and purse, you earn 3 lakh rupees if you have this note, sell it immediately, know the details:बीते दो साल में कोरोना वायरस संक्रमण ने ऐसा कहर बरपाया, जिससे हजारों कारखाने बंद होने से लाखों लोगों का काम छिन गया। इससे लोगों के सामने पैसा कमाना बड़ी चुनौती बना हुआ है। केंद्र व राज्य सरकारें भी लोगों की मदद को आगे आ रही हैं, लेकिन यह काफी नहीं है।

ऐसे में अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बेहतरीन साबित होने जा रही है। आपको पुराने नोट और सिक्के कलेक्ट कर रखने का शौक है तो फिर आपकी मौज है। इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में ऊंची-ऊंची कीमतों पर खरीदा जा रहा है।

अगर आपके पास गुलाबी रंग का 20 रुपये का नोट है तो आप पलक झपकते ही लखपति बनने का सपना साकार कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे 20 रुपये के नोट से लाखों रुपये कमा सकते हैं। आसानी से 3 लाख रुपये तक कमाई कर सकते हैं।

अगर आप भी 20 रुपये के नोट को बेचकर कमाने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि एक वेबसाइट को साल 2003 से 2008 के बीच वाला 20 रुपये का नोट चाहिए जिस पर 786 का लकी नंबर दर्ज हो।

बता दें कि ऑनलाइन पुराने नोट खरीदने वाली वेबसाइट 5, 10, 20, 50, 100 और 500 के नोट पर 786 लकी नंबर लिखे होने पर हजारों रुपये देती है। ऐसे में अगर आपके पास इन ये सभी नोट लकी नंबर के साथ है तो आप लाखों रुपये की कमाई कर सकते हैं। इसके लिए आप कोइनबाजार, ईबेय या फिर नोटों की बोली लगाने वाली वेबसाइट पर अपने नोट की फोटो अपलोड कर नोट बेच सकते हैं। बिक्री करने के बाद पैसा आपके खातेे में ट्रांसफर हो जाएगा।