लड़किया ऐसे तैयारी करती है गर्लफ्रेंड से पत्नी बनने की !

0
423

Girls make such preparations to become a wife from girlfriend, लड़किया ऐसे तैयारी करती है गर्लफ्रेंड से पत्नी बनने की! लड़की के आपने कई रूप देखे होंगे! एक महिला अपने जीवन में कई तरह के रोल अदा करती है कभी बीवी, तो कभी माँ, तो कभी बहन। ऐसे ही एक पत्नी बनने से पहले इस महिला के जीवन में एक ख़ास आदमी आता है बॉयफ्रेंड। यदि आप गर्लफ्रेंड ही बनी रहेगी तो आपकी शादी संकट में आ सकती हैं!

Girls make such preparations to become a wife from girlfriend

while,

Girls make such preparations to become a wife from girlfriend, लड़किया ऐसे तैयारी करती है गर्लफ्रेंड से पत्नी बनने की !

1. मां बनने की कोशिश: ठीक है! मानाकि शादी के बाद ही आपका अपने पति पर हक़ बढ़ गया है! लेकिन आप उन पर इतना भी हुकुम ना चलाये कि आप उनकी पत्नी से उनकी माँ बन जाए।

therefore,

2. चिपकी न रहें: पहले जब आप गर्लफ्रेंड थी तो आपको अपने बॉयफ्रेंड के साथ ज्यादा टाइम नहीं मिलता होगा लेकिन अब जब आप पत्नी बन गई है तो आप उनके साथ जितना चाहे रह सकती है। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि आप उन से 24 घंटे चीपकी ही रहे।

so,

3. परफेक्ट लाइफ: यदि आप सोच रही है कि अब शादी हो जाने के बाद आपकी लाइफ परीकथाओं जैसी परफेक्ट होगी तो ज्यादा उमीदे ना रखे। शादी के बाद हर किसी के जीवन में उतार चढ़ाव आते है।

while,

4. Re फीलिंग्स: अपने घर से किसी दूसरे घर आना और सब के साथ एडजस्ट करना मुश्किल होता है। इसलिए जब भी आपका दिल टूटे, किसी से लड़ाई झगड़ा हो या कोई अनबन हो तो अपने दिल की बात अपने पति से शेयर करना ना भूले!

so,

Girls make such preparations to become a wife from girlfriend, लड़किया ऐसे तैयारी करती है गर्लफ्रेंड से पत्नी बनने की!

Read Also: इस डांसर ने ली ‘सपना चौधरी’ की जगह, देखें धमाल मचा रही वीडियो

so,

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !