अपनों के लिए इस 18 साल की लड़की ने बेची अपनी वर्जिनिटी

18 year old girl sold her virginity! अपनों के लिए इस 18 साल की लड़की ने बेची अपनी वर्जिनिटी! इंसान अपनी इछाओ को पूरी करने के लिए क्या कुछ नहीं करता है! इसी तरह एक लड़की ने अपनी इच्छा की पूर्ति के लिए यहाँ किया कुछ ऐसा की सोच कर भी रूह काँप जाए! यूरोप की रहने वाली 18 साल की एलेक्सएंडरा कैफरीन ने अपने सपने और इच्छाओं को पूरा करने के लिए जो काम किया उसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान उसने अपने बारे में ऐसे खुलासे किए जो बेहद ही चौंका देने वाले थे।

so,

This 18 year old girl sold her virginity for her, अपनों के लिए इस 18 साल की लड़की ने बेची अपनी वर्जिनिटी

18 year old girl sold her virginity

so,

इस लड़की ने खुद को इसलिये सात करोड़ में बेच दिया क्योंकि वह अपने माता पिता को घर दिलाना चाहती थी! उसके गरीब माता पिता ने अपनी बेटी से घर दिलाने की इच्छा जाहिर की थी! इसलिये उसने अपनी बोली आॅनलाइन लगा कर बेच दी! बताया गया है कि जिस लड़की ने अपनी वर्जिनिटी आॅनलाइन बेची है उसका नाम एलेक्सएंडरा कैफरीन है।

so,

18 year old girl sold her virginity

while,

वह अपने माता पिता से बहुत प्रेम करती है! वह उन्हें एक अच्छा घर तो दिलाना ही चाहती है और उसकी इच्छा आॅक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में भी पढ़ने की है! लेकिन दोनों इच्छा आर्थिक अभाव होने के कारण पूरी नहीं हो सकी, इसलिये उसने अपनी इज्जत बेचना ही उचित समझा।

therefore,

18 year old girl sold her virginity

उसका कहना है कि खुद को बेचने की जानकारी अपने माता पिता को नहीं दी! लड़की ने बताया कि जब वह अपने माता को अच्छा घर खरीदकर दे देगी, तभी वह सब कुछ बता देगी।

so,

This 18 year old girl sold her virginity for her, अपनों के लिए इस 18 साल की लड़की ने बेची अपनी वर्जिनिटी – India Virals | www.indiavirals.com

Read Also: इस एयरलाइन में ‘बिकिनी’ पहनकर एयर होस्टेस करेगी आपका स्वागत

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !

so,

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES