कभी सड़कों पर कूड़ा साफ करती थी ये महिला, और बन गयी सेक्सी गर्ल

0
1196

Sometimes this Sexy Girl was a sweeper! कभी सड़कों पर कूड़ा साफ करती थी ये सेक्सी गर्ल ! किस्मत का कोई पता नही होता है कि कब बदल जाये, इसी तरह ही एक उदाहरण हम आपके लिए ले क आये हैं , जिसमे सड़को पर झाड़ू लगाने वाली एक महिला सोशल मीडिया पे तहलका ले आई।

Sometimes this Sexy Girl was a sweeper

इस तहलके का नाम है रीटा माटोज जो ब्राजील में किसी छोटे से शहर में रहती थी। जिसकी जिंदगी सिर्फ एक फोटो ने बदल दी।

Sometimes this Sexy Girl was a sweeper

कभी सड़कों पर कूड़ा साफ करती थी ये सेक्सी गर्ल ! Sometimes this Sexy Girl was a sweeper !

रीटा माटोज की उम्र 25 साल है, और वह सड़को पर झाड़ू लगाने का काम करती थी! वह एक सरकारी नौकरानी थी! हर दिन की तरह वो सड़क पर झाड़ू लगा रही थी! तभी किसी ने उसकी फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी! जिसके बाद यह तस्वीर इतनी वायरल हुई कि रीटा रातोरात सोशल मीडिया का सितारा बन गयी! रीटा की यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होने के साथ बहुत सारे कमेंट भी आये जिसमे लिखा था कि इतनी सुंदर लड़की आखिर सड़कों पर झाड़ू कैसे लगा सकती है!

Sometimes this Sexy Girl was a sweeper

इसके बाद रीटा से इस बारे में पूछने के बाद रीटा ने बताया कि “पहले मुझे ऐसा लगा कि लोग मेरा मजाक उड़ाया जा रहा हैं! लेकिन उनके द्वारा जो कमेंट मिले उससे मुझे एक हौसला मिला!” उन्होंने बताया कि शुरुआत में यह सब एक सपने जैसा ही लग रहा था! क्योंकि उसे यकीन नहीं हो रहा था कि एक झाड़ू लगाने वाली महिला मशहूर हो सकती है! बाद में मित्रो और साथियो के बहुत समझाने के बाद उसे अपनी काबिलियत पर यकीन हुआ!

Sometimes this Sexy Girl was a sweeper

रीटा ने बताया कि एक फोटो की वजह से मैं एक ही दिन में पुरे ब्राजील में मशहूर हो गयी। जिसके बाद उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने शुरू हुए। रीटा माटोज अब एक मॉडल बन चुकी हैं और काफी मशहूर हो चुकी है।

कभी सड़कों पर कूड़ा साफ करती थी ये सेक्सी गर्ल ! Sometimes this Sexy Girl was a sweeper ! – India Virals | www.indiavirals.com

Read Also: काश भारत में भी ऐसे टॉपलेस लड़कियां करती गाड़ियों की स्पीड कंट्रोल !

Read Also : अपनों के लिए इस 18 साल की लड़की ने बेची अपनी वर्जिनिटी

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !