Giraffe Women: जिराफ जैसी लंबी गर्दन है इस लड़की की! जानिए कैसे?

Giraffe Women: जिराफ जैसी लंबी गर्दन है इस लड़की की! जानिए कैसे? सिडनी स्मिथ की उम्र 30 साल हैं! वह America में रहती हैं! सिडनी को जिराफ बहुत पसंद करती है! उनकी इच्छा थी ‘जिराफ’ की तरह उनकी गर्दन भी बहुत लंबी हो जाए! इसके लिए उन्होंने कई साल तक अपने गले में भारी लोहे के गोल छल्ले पहने!

Giraffe Women

Giraffe Women: जिराफ जैसी लंबी गर्दन है इस लड़की की! जानिए कैसे?

सिडनी खुद को ‘Giraffe Woman‘ कहती हैं और उसके कई दोस्त उसको इसी नाम से बुलाते है! कई सालो तक लोहे के छल्ले पहनने के बाद भी जब उनकी गर्दन जिराफ जैसी लंबी नहीं हुई, तो निराश होकर सिडनी ने इन छल्लों को निकालने का फैसला किया हैं!आखिरकार वह समझ गई कि इंसान की गर्दन इंसानो जैसी ही होती हैं और जिराफों की गर्दन जिराफों जैसी ही होती है!

Giraffe Women

सिडनी चाहती थीं कि पूरी दुनिया उन्हें जिराफ जैसी लंबी गर्दन वाली लड़की के नाम से जाने! इस इच्छा को पूरा करने के लिए सिडनी को अनोखा उपाया सूझा! उन्होंने अपने गले में मेटल की रिंग्स पहन लीं! सिडनी को लगा कि ऐसा करने से उनकी गर्दन लंबी हो जाएगी!

Giraffe Women

 

5 साल तक गले में ये रिंग्स पहनने के बाद भी कोई खास फायदा नहीं हुआ! ऊपर से ये रिंग्स पहनना कोई आसान काम नहीं, बल्कि खासा तकलीफदेह है!

Giraffe Women

इन छल्लों के कारण सिडनी को काफी परेशानी झेलनी पड़ती थी! वह ठीक से काम नहीं कर पा रही थीं! ऐसा लगता था कि उनकी पूरी जिंदगी और पूरा का पूरा वजूद इन छल्लों के इर्द-गिर्द सिमटकर रह गया है! बहुत सोचने-समझने के बाद आखिरकार सिडनी ने इन रिंग्स को उतार दिया! उनके गले में धातु के 15 छल्ले थे!

Giraffe Women

 

सिडनी कहती हैं कि अगर कोई खुद को पूरी तरह से अलग-थलग कर दे और उसे कभी घर से बाहर जाने की जरूरत ना पड़े, तब ही वह इन छल्लों के साथ जी सकता है!

Read Also: लोग कहते हैं भोजपुरी की सपना चौधरी, डांस देखने वाले लुटाते हैं नोट

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES