क्या आप जानते हैं? लड़कों को भी प्यार में लगते है ये डर

Do you know? The boys who love also fear with this ! क्या आप जानते हैं? लड़कों को भी प्यार में लगते है ये डर ! जब लड़का किसी लड़की से के साथ रिलेशनशिप मे आता है तो उसके दिल में कहीं न कहीं एक डर छिपा होता है। सभी लोग समझते है कि डर केवल लड़कियों के व्यक्तित्व का हिस्सा होता है और पुरूष का इससे दूर-दूर तक लेना-देना नहीं होता। क्योंकि कुछ बातें ऐसी होती है, जो पुरूषों के मन में डर पैदा कर देती है!

Don't have topic to talk with girlfriend ?

 

क्या आप जानते हैं? लड़कों को भी प्यार में लगते है ये डर ! Do you know? The boys who love also fear with this

1. रिजेक्शन एक ऐसी इच्छा है, जो हर लड़के के मन मेें डर बनाएं रखती है। फिर रिजेक्शन जिदंगी के किसी भी मामले में हो।

2. काम करना और कमा कर खाना मर्दो की जरूर मानी जाती हैं। इसलिए पढ़ाई पूरी होते ही पुरूषों को मनचाहा जॉब न मिलने का डर सताता रहता है।

Don't have topic to talk with girlfriend ?

3. ढेर सारा बैंक बैलेंस, बड़ा-सा ख़ूबसूरत घर और शानदार गाड़ियां पाने की चाहत आज के हर पुरुष का डर है। यह डर पुरुषों के लिए बहुत बड़ा और परेशानी का सबब होता है।

4. लड़कों को अकेलेपन का डर भी होता है। शायद इसी डर की वजह से वह सबसे पहले एक हमसफर ढूंढ़ते है। ताकि साथी उसको इस डर से दूर रख सकें।

5. लड़कों का सपना ज़िंदगी के हर मोड़ पर सफलता पाना होता है। पुरूष अक्सर कामयाबी यानी जीत और नाकामयाबी इसी के डर में उलझा रहता है।

क्या आप जानते हैं? लड़कों को भी प्यार में लगते है ये डर ! Do you know? The boys who love also fear with this – India Virals | www.indiavirals.com

Read Also: ‘Lipstick’ के Color से पता चलता है हॉट लड़कियों का स्वभाव

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES