इस मुसलमान सेलिब्रिटी को पछाड़ कर सबसे महंगे स्टार बने विराट कोहली !

0
461

Virat Kohli beat muslim artist ! सबसे मूल्यवान कलाकार 2017 का कौन है? विराट कोहली मुस्लिम इस सेलिब्रिटी की जगह ले भारत के सबसे मूल्यवान ब्रांड बन गए हैं! आखिर कोन है वो मुस्लिम कलाकार?

Virat Kohli beat muslim artist, विराट कोहली ने इस बॉलीवुड "मुस्लिम" कलाकार को पछाड़ा !

स्टार एथलीट विराट कोहली ने फिल्म उद्योग के सुपरस्टार शाहरुख खान को भारत के शीर्ष स्तरीय सेलिब्रिटी ब्रांड के रूप में स्थान दिया है!

Virat Kohli beat muslim artist –

2017 की रिपोर्ट में ‘मिलेनियल्स का उदय –

भारत का सबसे प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी ब्रांड्स! पुडिंग और फेल्प्स भी यही है कि कोहली 144 करोड़ डॉलर के मूल्य के साथ List में सबसे ऊपर स्थान पर है!

यही अभिनेता शाह रुख खान (106 मिलियन डॉलर) दीपिका पादुकोण. (93 मिलियन डॉलर), अक्षय कुमार (47 करोड़ डॉलर) और रणवीर सिंह (42 करोड़ डॉलर) के साथ चल रहे है।

Virat Kohli beat muslim artist, विराट कोहली ने इस बॉलीवुड "मुस्लिम" कलाकार को पछाड़ा !

Duff & Phelps, एक विश्वव्यापी मूल्य निर्धारण और कंपनी के वित्त सलाहकार, ने भारत में सेलिब्रिटी पूरे मूल्यों के अपने वार्षिक अध्ययन के तीसरे संस्करण को मुद्रित किया।

सबसे मूल्यवान सेलिब्रिटी ब्रांड 2017 कौन है?

“प्राथमिक समय के लिए! जब से हम व्यापारिक उद्यम को अपनी रैंकिंग शुरू करते हैं! शाहरुख खान सर्वोच्च रैंकिंग से फिसल गए है और उनकी जगह विराट कोहली ने ले ली है।

कोहली वर्तमान में ब्रांड के प्राथमिक विकल्प हैं, जो उनके असाधारण क्षेत्रीय प्रदर्शन और ऑफ-फील्ड निजी अपील से जलते हैं, दुकानदारों को आकर्षित करते हैं, “वरुण गुप्ता, Duff & Phelps प्रशासक और क्षेत्रीय नेता- भारत, जापान और भौगोलिक क्षेत्र।

वरुण गुप्ता ने कहा –

कोहली के अलावा, जैसे! युवा कलाकार अलैया भट्ट, वरुण धवन और कोर्ट गेम चैंपियन पी.वी सिंधु ने रैंकिंग के भीतर एक से पंद्रह पद मे आते है!

Read Also: राजस्थान सरकार ने के कॉन्डोमः के विज्ञापन के लिए समय निर्धारित किया 

so,