नए साल पर खुलासा हुआ योगी आदित्यनाथ के कांड का?

0
496

Yogi kand revealed: नए साल पर खुलासा हुआ योगी आदित्यनाथ के कांड का? उत्तरप्रदेश के गोरखपुर शहर के योगी आदित्यनाथ को भाजपा सरकार ने उत्तरप्रदेश का 21 वॉ मुख्यमंत्री बनाया! 5 जून 1972 को जन्मे योगी आदित्यनाथ को 19 मार्च 2017 को उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया!योगी कट्टर हिंदुत्व को प्रोत्साहन देते है! ये विज्ञान से स्नातक पास है!

Yogi kand revealed

इन्होने एक हिन्दू संगठन बनाया जिसका नाम था हिन्दू युवा वाहिनी! सबसे काम उम्र में ही 12वी लोकसभा में गोरखपुर से बेमिसाल जीत दर्ज की! फिर ये 1999, 2004, 2009 और 2014 में गोरखपुर से लोकसभा सांसद रहे! ये हिन्दू महासभा के अध्यक्ष भी रह चुके है!

तो अब बताते है जो योगी आदित्यनाथ ने किये करम कांड- योगी ने अपने मुख्यमंत्री बनते ही लिए कुछ अहम् निर्णय! जैसे बिचड़खानो को बंद करवाया, पुलिस को गाय की तस्करी कर रहे लोगो को पकड़ने का आदेश जैसे काम किये! पूरी उत्तरप्रदेश में जैसे एक लहर सी चला दी! इन्होने टोले प्लाजा फ्री करने, रामायण म्यूजियम जैसे बहुत से काम कराने का ऐलान किया! तो नए साल पर योगी देंगे यू पी के लोगो खुशखबरी! इस वीडियो से हमने योगी जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद के कुछ कांड दिखाने की कोशिश की है! जिससे आपको भी पता चले कि क्या क्या किया है अब तक योगी सरकार ने तो आइये जानते है सच!

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=kuNKhu-Gs0A?rel=0&controls=0&showinfo=0]

और पढ़े-

“टिप टिप बरसा पानी गाने” पर इस लड़की ने किया सेक्सी डांस!

water song

wrong work doneवीडियो: एक्ट्रेस जो पकड़ी गयी गलत काम करते हुए! वायरल हुआ वीडियो लगा दी आग!