छोटा पर्दा: पियूष सहदेव को मिली जमानत लगा था रेप का आरोप!

0
580

Piyush rape case: छोटा पर्दा: पियूष सहदेव को मिली जमानत लगा था रेप का आरोप! पियूष सहदेव सीरियल के जाने माने स्टार पर लगा एक मॉडल का रेप करने का आरोप! पियूष सहदेव बहुत से टी वी सीरियल में रोल कर चुके है! आप तो जानते ही है इन्होने 22 वर्ष की उम्र में एक 23 साल की लड़की से शादी करने के बहाने से उसका रेप किया है! ऐसा इन पर आरोप लगाया गया गया था!

Piyush rape case-

दरअसल यह दोनों आपस में दोस्त थे थोड़ा टाइम साथ रहने के बाद पियूष ने शादी का प्रस्ताव रख दिया कुछ समय बाद उनमे कोई लड़ाई हो जाने की वजह से पियूष ने शादी को मना कर दिया तो लड़की ने उनके ऊपर रेप का केस दर्ज करवा दिया! एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने उन्हें सेक्शन 376 के तहत ग्रिफ्तार कर लिया और कहा कि दोषी है! पियूष को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था! वर्सोवा के पुलिस अधिकारी का कहना है कि वो अभी भी जेल में ही है! और जांच की जा रही है!

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उनकी बहन ने बताया में काफी समय से उनसे नहीं मिली! और जब पियूष के दोस्तों से पूछा गया तो उन्होंने बताया पियूष उसके साथ छुट्टी पर निकल गए! और उनके बीच योन सम्बन्ध भी रहा पियूष के लापरवाह व्यव्हार के साथ वो तंग आ गयी थी उन्होंने बताया की पियूष ने उससे धमकी भी दी की वो उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर डाल देगा फिलहाल पुलिस जांच कर रही है क्या और कितना सच है क्या पियूष दोषी है या नहीं! सुनने में आया है की उन्हें जमानत मिल चुकी है और नया साल उन्होंने अपने घर बनाया!

और पढ़े-

सरकारी नौकरी की तैयारी करनी हुई अब आसान!

bollywood hot celebrityवीडियो! बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी सेलिब्रिटी जिसको देख कर रह जाएंगे तंग!

 

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js