अगले 48 घंटो में करेगा अमेरिका पाकिस्तान की पैंट गीली!

America threaten pakistan: अगले 48 घंटो में करेगा अमेरिका पाकिस्तान की पैंट गीली! अमेरिकी राजदूत निक्की हेली ने कहा है कि पाकिस्तान ने कई वर्षों तक अमेरिका के साथ दोहरा खेल खेलता रहा है! लेकिन ट्रंप प्रशासन अब इसे बर्दाशत नहीं करेगा! निक्की ने अमेरिकी की ओर से पाकिस्तान को मिलने वाली 25 करोड़ 50 लाख डॉलर की सहायता राशि रोकने संबंधी राष्ट्रपति ट्रंप के फैसले का समर्थन किया है!

America threaten pakistan-

इस दोहरे खेल बर्दाशत नहीं करेगा अमेरिका! निक्की ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में ट्रंप प्रशासन पाकिस्तान से कहीं अधिक सहयोग की उम्मीद करता है! इस वर्ष के अपने पहले सम्मेलन में ट्रम्प ने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद को पनाह देना लगातार जारी रखा है! ट्रंप प्रशासन इसे रोकने के लिए हर संभव प्रयास करने को तैयार है! सहायता राशि रोकने का संबंध पूरी तरह पाकिस्तान आतंकवादियों को पनाह देने से है!

अगर एक्शन लेने के बारे में बात कही जाए तो आप लोगों को अगले 24 से 48 घंटों के बीच जरूर कुछ देखने को मिलेगा! बता दें कि अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने नए साल में पाकिस्‍तान को तगड़ा झटका देते हुए! 1624 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद पर रोक लगा दी है! उन्होंने पाकिस्तान को खूब खरी-खोटी सुनाई! उसने बदले में झूठ और छल के सिवाय कुछ नहीं दिया पाकिस्तान ने! वह सोचता है कि अमेरिकी मूर्ख हैं ट्रंप बोले पाकिस्तान आतंकियों को पनाहगाह देता रहे ये हमे मंजूर नहीं!

और पढ़े-

चारा घोटाला: 4 जनवरी को लालू को होगी सजा हुआ ऐलान!

fodder scam case

bholi bhali punjaabanलेटेस्ट वायरल: कॉकटेल का नाम रखा “भोली भाली पंजाबन!”

 

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES