कुत्ता बना वजह! रोका दिव्यांग एवरेस्ट विनर को!

Priestly Arbitrariness: कुत्ता बना वजह! रोका दिव्यांग एवरेस्ट विनर को! महाकाल के दरबार में अन्धविश्वाशियो की लाइन अब लम्बी हो गयी है! अभिषेक में आर ओ का पानी इस्तेमाल करने के हाई कोर्ट के आदेश की अवहेलना को छोड़िये! जिस लड़की ने कभी ट्रैन में डकैतों का सामना किया! उसके साथ भी बदसुलूकी हो गई!

Priestly Arbitrariness-

अरुणिमा सिन्हा ने दिव्यांग होते हुए भी एवेरेस्ट की चढाई करके फ़तेह की थी! उन्होंने मध्यप्रदेश में उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करना चाहा! तो कभी ड्रेस तो कभी कुछ बहाने से उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ वो दर्शन नहीं कर पाई! हालाँकि एमपी के मंत्री ने इस बाद पर खेद जताया! और अगली बार उन्हें दर्शन करने के लिए अच्छी व्यवस्था का आश्वासन दिया था!लेकिन उसके कुछ ही दिनों बाद में एक और बड़ी घटना ने सबका ध्यान मंदिर प्रशासन की तरफ खिंचा है! जिसे जान कर आप हैरान रह जायेंगे!

एवरेस्ट विनर को मंदिर में नहीं घुसने दिया था! उनकी ही गलती से एक लड़की नए साल की भीड़ में अपने जैकेट में छुपा कर एक कुत्ते को ले आई! लड़की की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई! तो लोगो का गुस्सा फुट पड़ा! इतनी भीड़ में कुत्ते को ले जाने से बच सकती थी भगदड़, उसमे भी एक बार कुत्ता गिर गया था हाथ से! और वो कुचला जा सकता था! आनन फानन में मीडिया भी पहुंच गया! लड़की से जब पूछा गया तो वो गुस्सा हो गई और बाद में और मीडिया ने कहा की वो कुत्ता उसे मंदिर में ही मिला था!

ऐसी घटनाएं मंदिर प्रशासन की सतर्कता और उनके दोहरे रवैये की छवि को सबके सामने ले आ रही है! और उज्जैन का नाम बदनाम हो रहा है!

और पढ़े-

प्रिंयंका चोपड़ा ने दिए अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें!

salman khan threatens goonsएक गुंडे की धमकी से सुख गया सलमान का गला!

 

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES