Video: BJP के नेता को मिली खुलेआम धमकी, हाथ तोड़ और जुबान काट लेंगे!

Radhey Shyam openly threaten: Video: BJP के नेता को मिली खुलेआम धमकी, हाथ तोड़ और जुबान काट लेंगे! राधेश्याम धाकड़ जब ये विवादित बात बोल रहे थे! जब मंच पर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान भी मौजूद थे! मध्य प्रदेश में हो रहे एक समारोह में BJP के नेता ने कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया के हाथ तोड़ने और जुबान काटने की धमकी दी है! जनसभा से भरे हुआ मंच पर बीजेपी नेता की इस धमकी का वीडियो सामने आया है!

Radhey Shyam openly threaten-

इस वीडियो में दिख रहा है! कि किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी नेता राधेश्याम धाकड़ जनसभा में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भड़कते हुए कह रहे हैं! कि अगर उसने शिवराज सिंह पर उंगली उठाई तो हम हाथ तोड़ देंगे! और जुबान चलाई तो जुबान काट लेंगे! वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं कि हम धाकड़ हैं, धाकड़ ही रहेंगे और ठिकाने लगा देंगे! राधेश्याम धाकड़ ने रविवार को शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आयोजित किरार धाकड़ सम्मेलन में ये विवादित बयान दिया है!
[youtube https://www.youtube.com/watch?v=HF2RikzqzTk?rel=0&controls=0&showinfo=0]

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राधेश्याम धाकड़ जिस समय ये विवादित बात, बोल रहे थे! जब मंच पर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान भी मौजूद! और इसके अलावा वहां मंच पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, पोहरी के विधायक प्रहलाद भारती और भोपाल सांसद रोडमल नागर भी मौजूद थे! आपको बता दें! राधेश्याम धाकड़ ने राघोगढ़ विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर विधायक का चुना लड़ा था! राधेश्याम के इस बयान के वायरल होने के बाद बवाल मचना तो तया है! हालांकि अभी कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है! लेकिन संभव है कि कांग्रेस पार्टी इस मामले पर अपनी कोई प्रतिक्रिया जरूर दे!

और पढ़े-

BJP: खरीदी 38000 की “गीता” विपक्ष में उठी खलबली!

gita purchase tragedy

भारत ने कर दी पाकिस्तान की पेंट गीली!

 

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES