मुर्गो की लगी पेशी, बिना खाये पिए रखा हवालात में…!

0
721

Chicken punishment: मुर्गो की लगी पेशी, बिना खाये पिए रखा हवालात में…! आज तक आपने बहुत सुना होगा कि इंसान की पेशी के बारे में! पर आज हम हाल ही हुई बसी रोमांचक घटना के बारे में बताने जा रहे है! जहा एक मुर्गी को अदालत में पेश किया और उसे सजा भी सुनाई गयी! यह मसला मध्य प्रदेश में हुआ है! पढ़ने के बाद आप भी पूरी तरह से हैरान रह जायेंगे!

Chicken Punishment-

दरअसल, इस मसले में मध्य प्रदेश के बैतूल में दो मुर्गों को हवालात में जाना पड़ा! हैरानी ये है कि इतना ही नहीं उन्हें कोर्ट में पेशी के लिए भी लाया गया! बता दें कि इन मुर्गों की अब हैप्पी एंडिंग हुई है! वे अब कोर्ट में पेशी के बाद दोनों मुर्गे सही सलामत दोबारा अपने मालिकों के पास पहुंच गए हैं!

बीते मंगलवार आठनेर थाना पुलिस ने खैरी गांव में एक जुए के अड्डे पर छापा मारकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था! पुलिस ने इस छापामारी के दौरान मौके से 9 बाइक और दो लड़ाकू मुर्गे भी जब्त किए थे!

दरअसल, इन मुर्गों की लड़ाई पर ही दांव लगाकर जुआ घर चल रहा था! पुलिस ने इन मुर्गो को जब्त कर इनको दो दिन तक हवालात में जमकर खातिरदारी की और गुरुवार को दोनों को उनके मालिकों के साथ भैंसदेही व्यवहार न्यायालय में पेश किया गया!

अदालत में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया! तो कोर्ट भी क्या करती उन पर जुर्माना लगाकर उन्हें छोड़ा और उनके मुर्गे भी उनके सौंप दिए! लेकिन साथ ही कोर्ट ने हिदायत दी कि इन बेज़ुबानों को जुए के लिए दोबारा इस्तेमाल ना किया जाए!

और देखें-

सरकार की नई योजना : बस 5 मिनट में, मकान बनाने के लिए मिलेंगे पैसे…!prime minister house scheme

divyanka tripathiदिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस में काम करने से पहले करती थी ये काम…!