सपना चौधरी के शो में बेकाबू हुई भीड़, पत्थरबाजी के चलते रुका शो…!

Sapna Choudhary: सपना चौधरी के शो में बेकाबू हुई भीड़, पत्थरबाजी के चलते रुका शो…! हाल ही में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है! हरयाणवी डांसर सपना मध्य प्रदेश के चंबल के मुरैना में बुधवार को एक शो के लिए पहुंची थी! इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनको देखने के लिए जमकर हंगामा कर दिया!

Bigg Boss 11: Haryanvi dancer Sapna Chaudhary says 'I hate boys'

Sapna Choudhary-

बताया जा रहा है! शो के लिए जब सपना चौधरी दुबे मैरेज गार्डन में आयी तो जब ज्‍यादा भीड़ होने की वजह से लोगों को रोका गया! तब भीड़ ने जमकर बवाल मचाया और पत्‍थरबाजी भी की! जिसके चलते बाद में प्रशासन ने हल्‍का बल प्रयोग कर सपना के शो को रोक दिया!

बता दें कि सपना की लोकप्रियता बिग बॉस के बाद देशभर में और बढ़ गई है1 दरअसल उन्होंने एक भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ के लिए एक गाना शूट किया था! यह फिल्‍म होली के बाद रिलीज होगी!

इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है! और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है! फिल्‍म के लेखक-निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री हैं! भोजपुरी फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन एव काजल राघवानी के साथ आशीष सिंह बंटी! कुणाल सिंह, मनोज द्धिवेदी सपना चौधरी, शुभी शर्मा और अवधेश मिश्रा हैं!

और देखे-

कोलेस्ट्रोल के नाम पर डॉक्टरों की ठग्गी ! अपनी जिंदगी और पैसे को न करे इनके चककरो में बर्बाद!heart treatment

man marketइन मंडियों में लगती है मर्दों की बोली, बस एक रात के…!

 

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES