60 सालो से नहीं नहाया ये इंसान बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड…!

0
808

Dirty Man: 60 सालो से नहीं नहाया ये इंसान बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड…! दोस्तों, दुनिया काफी अजीबो गरीब रहस्य और लोग से भरी हुई हैं! धरती पर कुछ लोगो के अजीब कारनामो और हरकतों को देखने के बाद हम सब हैरान हो जाते हैं! दरअसल, आज हम आप को दुनिया के सबसे गंदे इंसान से मिलवाने जा रहे हैं! हम बात कर रहे हैं ईरान के रहने वाले 80 साल के अमु हाजी की! जो की ये दावा करते हैं! की वह दुनिया के सबसे अधिक दिन से नहीं नहाने वाले शख्स हैं!

Dirty Man-

60 साल से पानी की एक बूंद भी नहीं डाली शरीर पर-

आप की जानकारी के लिए बता दे! की हाजी करीब 60 साल से नहीं नहाये हैं! हाजी बताते हैं की उन्हें खुद पर पानी डालने से भी काफी डर लगता हैं! और अगर वो पानी दाल भी दे! तो बीमार पड़ जाते हैं! कई बार उसके आस पास के लोगों ने उसे नहलाने की कोशिश की! लेकिन हर बार वो बचकर निकल जाता है!

अच्छा खाना नहीं खाता, सड़ा मांस पसंद है-

हाजी को खाने पीने की सब चीजों में सफाई से सख्त परहेज है! साफ सुथरा खाना उसे पसंद नहीं आता है! अमु हाजी जानवरों का सड़ा गला मांस ही खाता है! साथ ही पानी पीने और रखने के लिए तेल रखने वाले केन का इस्तेमाल करता है!

लुत्फ उठाने के लिए सिगार पीता है-

हाजी जब आरामतलबी के मूड में होते हैं! तो वो सिगार पीते हैं! लेकिन बता दे की ये सिगार कोई आम सिगार नहीं हैं! और ना ही इसमें तम्बाकू मिला होता हैं! इस सिगार में तंबाकू की जगह जानवरों का मलमूत्र होता है!

हाजी दूसरों की बनाई कब्र में सोते है-

चौंकिए नहीं, अममून ये जमीन खोदकर बनाए गए गड्ढे हैं! जो हाजी सोने या आराम करने के लिए इस्तेमाल करता है! इसके अलावा वो ईंटो से बनाए गए ढ़ांचे में भी सो जाता है!

और देखें-

Restaurant में जाने से पहले यहाँ लड़कियों को दिखना पड़ता है अपना यह अंग!owner strategy

night relationऔरते अँधेरे में ही क्यों संबंध बनाना पसनद करती है…!