योगी राज में हिन्दू बन रहे है मुसलमान…

Religion change: योगी राज में हिन्दू बन रहे है मुसलमान… उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के बाद यूपी के मुक्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही कानून व्यवस्था दुरुस्त होने का दावा कर रहे हों! लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है! पिछले काफी दिनों से जिस तरह से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दलित समुदाय पर हमला किया जा रहा है! उससे नाराज होकर मुरादाबाद जिले में दलित समुदाय के लोगों ने बीजेपी सरकार पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए! हिन्दू धर्म छोड़कर इस्लाम अपना लिया!

Religion change-

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दलित समुदाय के 50 लोगों ने हिंदू धर्म छोड़ ने का ऐलान किया है! हिंदू धर्म के एक दलित समुदाय ने इस धर्म परिवर्तन के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को जिम्मेदार माना! और देश की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया है! कि जब से राज्य में योगी सरकार आई है! तब से उत्तर प्रदेश में दलितो पर आए दिन अत्याचार हो रहे है!

कभी दलितों पर गौ-रक्षा के नाम पर, तो कभी दलित होने के चलते! उन्हें दिन पर दिन परेशान किया जाता है! और कट्टरपंथी हिंदू संगठन उन पर लगातार अत्याचार कर रहे हैं! इसलिए वह इस्लाम अपनाने जा रहे हैं! इस दलित समुदाय ने आपने धर्म परिवर्तन के लिए राज्य और केद्र की बीजेपी सरकार को जिम्मेदार माना है! इस लिए उन्होंने आपने घर पर रखे सभी हिंदू देवी देवतावो की मुर्तिया और तसवीरे नदी में विसर्जित की है! और उन्होंने हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपनाने का फैसला किया है!

और देखें-

करणी सेना का ये कार्यकर्ता पद्मावत देखते हुए पकड़ा गया मिली अजीबोगरीब सजा बेक टू बैक देखनी होगी सुर्यवन्शम!peculiar punishment

anushka strategyअनुष्का की शादी के बाद उनका ये लुक देखकर हर कोई हो गया हैरान!

 

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES