बीजेपी सांसद के घर आया एक गुमनाम लिफाफा, जिससे थम गयी सोनिया-राहुल की सांसे…

Anonymous envelope: बीजेपी सांसद के घर आया एक गुमनाम लिफाफा, जिससे थम गयी सोनिया-राहुल की सांसे… कांग्रेस से जुड़े बहु चर्चित नेशनल हेराल्ड मामले में शनिवार को एक नया मोड़ आ गया! इस नए मोड़ से सोनिया गाँधी और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं! बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस केस को लेकर एक ट्वीट भी किया है! इस ट्वीट को पढ़ने के बाद अच्छे-अच्छे कांग्रेसी नेता हिल जाएंगे!

Anonymous envelope-

बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा! कि ” वह सुबह जब अखबार उठाने बाहर निकले! तो उन्हें एक गुमनाम लिफाफा मिला! इसी लिफाफे में आयकर विभाग के आदेश की कापी थी!” लिफ़ाफ़े में मिले दस्तावेज आयकर विभाग के उस आदेश की प्रतिलिपि बताए जा रहे हैं! जिसमें कथित तौर पर नेशनल हेराल्ड मामले में की गई धोखाधड़ी का उल्लेख किया गया है! सुब्रमण्यम स्वामी के अनुसार आयकर विभाग ने सोनिया-राहुल के स्वामित्व वाली यंग इंडियन कंपनी को लगभग 400 करोड़ रुपये चुकाने के आदेश दिए हैं!

सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को लिफ़ाफ़े में मिले दस्तावेज़ को कोर्ट को सौंप दिए! जिसके बाद कोर्ट ने स्वामी द्वारा दिए गए, दस्तावेजों के सीलबंद लिफाफे में रखने का आदेश देकर 17 मार्च को सुनवाई करने को कहा है! सुब्रमण्यम स्वामी ने कोर्ट में दावा किया है! कि इन दस्तावेजों से यह बात साबित हो जाती है! कि नेशनल हेराल्ड की 2000 करोड़ की संपत्ति पर कब्जा करने के लिए साजिश रची गई थी!

Anonymous envelope-

सुब्रमण्यम स्वामी के मुताबिक़ कांग्रेस के नेताओं ने यंग इंडियन कंपनी के जरिये नेशनल हेराल्ड की मालिकाना कंपनी एसोसिएट्स जर्नल्स लिमिटेड (Associated Journals Ltd, a proprietary company of National Herald) को 90 करोड़ रुपये देने का जो दावा किया था वह गलत है! इसी के साथ सुब्रमण्यम स्वामी का दावा है! कि नेशनल हेराल्ड की संपत्तियों से कांग्रेसी नेता लाखों रुपये महीने का किराया हासिल कर रहे हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दें! कि सोनिया गाँधी, राहुल मोतीलाल वोरी आदि ने 26 फरवरी 2011 को एसोसिएट्स जर्नल्स लिमिटेड की 90 करोड़ रुपये की देन दारियों को अपने जिम्मे ले लिया था! यंग इंडियन कंपनी मात्र पांच लाख रुपये से बनाई गई थी! जिसमें सोनिया गाँधी और राहुल की 38-38 प्रतिशत की हिस्सेदारी है! शेष 24 प्रतिशत की हिस्सेदारी कांग्रेस पार्टी के नेता मोतीलाल वोरा और ऑस्कर फर्नांडीज (Oscar Fernandes) के पास है!

और देखें-

वीडियो : जन्म लेते ही आर्डर चलाना शुरू कर दिया इस बच्चे ने, हैरतअंगेज करिश्मा…incredible sense

petition issuedकांग्रेस का बुरा समय, अब लोकसभा से निकाली जाएगी सोनिया गाँधी ?

 

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES