अरविंद केजरीवाल की हुई खुलेआम बेइज्जती, खाऊ-बिकाऊ दोनों है …

Corrupt minister: अरविंद केजरीवाल की हुई खुलेआम बेइज्जती, खाऊ-बिकाऊ दोनों है … एक तो देश में पहले सी बहुत भ्रस्टाचार फैला हुआ है! उस पर से कुछ ऐसे राजनेता! अब आप आम आदमी पार्टी की ही बात ले लीजिये! राजधानी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा उम्मीदवारों को लेकर हमला जारी रखते हुए कहा है! कि CM अरविंद केजरीवाल बिकाऊ और खाऊ दोनों हैं! और उन्होंने राज्यसभा सीटों का सौदा किया है!

Corrupt Minister-

राजधानी के करावल नगर से पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा गुरुवार अपने समर्थकों के साथ राजघाट पहुंचे! उन्होंने अपने ट्वीटर पर AAP (AAM AADMI PARTY) के राज्यसभा सीटों को पैसे लेकर बेचे जाने का आरोप लगाते हुए जनता से राय देने का अनुरोध किया है!

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है! कि राज्यसभा की इस सौदेबाजी को आंदोलन के हत्यारों को चुनौती देना आवश्यक है! और कैसे देंगे! ये चुनौती इसके बारे में बाद में बताऊंगा! पार्टी की तरफ से राज्यसभा की तीन सीटों के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, चार्टर्ड एकाउटेंट (CA) नारायण दास गुप्ता और पूर्व कांग्रेसी नेता सुशील गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है! नामों की घोषणा के बाद आप के प्रमुख नेता कुमार विश्वास ने जोरदार हमला किया! श्री मिश्रा ने भी मुख्यमंत्री पर सौदे के तहत राज्यसभा के उम्मीदवार तय किए जाने का आरोप लगाया! मिश्रा के कहने के तहत AAP पार्टी है कर्रप्ट है और सौदेबाज़ी करती है!

और देखे –

केजरीवाल बने हिन्दू कट्टर, मुसलमानो के बन गए मसीहा …bad politics

yogi decisionयोगी सरकार का विपक्ष पर एक और तमाचा, लिया बड़ा फैसला …

 

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES