अमित शाह ने छुड़वा दिए इस पार्टी के पसीने, दिया खुला चैलेंज…

Open Challenge: अमित शाह ने छुड़वा दिए इस पार्टी के पसीने, दिया खुला चैलेंज… PM मोदी के बाद बीजेपी अध्यक्ष ने त्रिपुरा में चुनावी बिगुल बजाया! जिसके बाद अमित शाह ने दावा किया कि इस बार त्रिपुरा में BJP की सरकार आने वाली हैं! बता दें कि इस दौरान अमित शाह ने सूबे की माणिक सरकार (Tripura Manik sarkar) को ललकारते हुए चुनावी जंग का ऐलान किया है! आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है!

Open Challenge-

त्रिपुरा में bjp सरकार बनाने के फिराक में है! बता दें कि यहां दशकों से लेफ्टों (Lefto) का शासन रहा है! जिसकी वजह से बीजेपी की राह मुश्किल मानी जा रही है! हालांकि, बीजेपी लेफ्टों के गढ़ में सेंध करने के लिए रणनीति तैयार कर रही है! ऐसे में यहां की सरकार को ललकारते हुए अमित शाह ने कहा! कि इस बार मुकाबला बीजेपी से है! संभल जाइये, क्योंकि हम हिंसा से डरते नहीं, बल्कि मुकाबला करते हैं!

Congress और Left खत्म हो चुकी है –

BJP अध्यक्ष ने कहा कि दुनिया से लेफ्ट खत्म हो चुकी है! और देश से Congress! ऐसे में आपको एक ऐसी सरकार चाहिए! जो आपके लिए विकास का काम कर सके! ताकि आप भी दुनिया के साथ कदम से कदम मिलाकर चले! इस दौरान अमित शाह ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा! कि हमारी सरकार यहां का विकास करेगी! यहां के लोगों को रोजगार मुहैया कराएगी!

त्रिपुरा सरकार जनता का भला नहीं कर सकती –

त्रिपुरा सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा! कि ये सरकार आपका भला नहीं कर सकती है! जनता से अपील करते हुए अमित शाह ने कहा! कि आप यहां ऐसी सरकार लाइए जो मोदी सरकार के साथ मिलकर त्रिपुरा को मॉडल स्टेट (Modal state) बनाने का काम करे! इसके अलावा अमित शाह ने कहा! कि हम त्रिपुरा को हिंसा से मुक्त बनाना चाहते हैं! ताकि यहां के लोग खुशी से जीवनयापन कर सके!

और देखें –

इस देश ने दिया पीएम मोदी को सर्वोच्च नागरिक सम्मान …Beautiful Girl

आखिर Porn movie को क्यों कहा जाता है Blue film …

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES