योगी आदित्यनाथ का विपक्ष को टूक जवाब , विपक्ष की पूरी तरह से बोलती बंद …

Encounter: योगी आदित्यनाथ का विपक्ष को टूक जवाब , विपक्ष की पूरी तरह से बोलती बंद … ताबड़तोड़ एनकाउंटर (Encounter) के मामले में विपक्ष के हमले 2 टूक जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसिया एनकाउंटर का समर्थन करते हुए गुरुवार को विधान परिषद में कहा! कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एनकाउंटर जारी रहेंगे! उन्होंने कहा कि 22 करोड़ जनता को सुरक्षा देना सरकार का दायित्व है! अब तक प्रदेश में 1200 encounter हुए हैं और अपराधियों के खिलाफ यह अभियान नहीं रुकेगा!

Encounter-

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग अपराधियों के लिए सहानुभूति दिखा रहे है! जोकि लोकतंत्र के लिए खतरा है’! उन्होंने कहा कि विधान परिषद में एनकाउंटर पर जो सवाल उठाये गए है! वह ठीक नहीं हैं! उन्होंने कहा कि विधान परिषद में नेता विपक्ष अहमद हसन तो खुद पुलिस सेवा में रहे हैं! वो सच्चाई जानते हैं!

विपक्ष पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने यह भी कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है! वहीं दिल्ली से सटे नोएडा में फर्जी एनकाउंटर की CBI जांच के आदेश पर मुख्यमंत्री ने कहा यह विधान परिषद के कार्यक्षेत्र के बाहर का मुद्दा है!

दरअसल एनकाउंटर की CBI (Central Bureau)  जांच के विधान परिषद के फैसले पर बीजेपी एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने नोटिस दी थी! देवेन्द्र सिंह के नोटिस पर विधान परिषद के सभापति ने अपना फैसला सुरक्षित किया है!

और देखें –

क्या आप जानते है कि देश की 73% संपत्ति पर केवल कितने % लोग राज करते है …international right group auxephem

Divyanka Tripathi Mysteryस्टार प्लस की मशहूर एक्ट्रेस बनने वाली है माँ, जानना नहीं चाहेंगे कौन है वो …

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES