‘Chat sim’ के माध्यम से इंटरनेट के बिना WhatsApp और फेसबुक का उपयोग कैसे करें…

Chat mystery: ‘Chat sim’ के माध्यम से इंटरनेट के बिना WhatsApp और फेसबुक का उपयोग कैसे करें… इंटरनेट के बिना व्हाट्सएप और फेसबुक का इस्तेमाल करने से क्या ज्यादा रोमांचक हो सकता है? यह अजीब लग सकता है लेकिन यह सच है! हम आपको ऐसे सिम के बारे में बताने जा रहे हैं! जिसका प्रयोग आप व्हाट्सएप, फेसबुक और लाइन का उपयोग करते हैं! इस सिम का नाम “Chat sim” है यह सिम स्मार्टफोन में काम करता है! इसका इस्तेमाल माइक्रो और नैनो कार्ड स्लॉट में किया जा सकता है! इस सिम के उपयोग के साथ, आप इंटरनेट का उपयोग किए बिना अपने दोस्तों को संदेश भेज सकते हैं! यह रोमिंग में भी काम करता है!

Chat mystery-

Chatism विज़िट की कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.chatsim.com यहां आपको सिम खरीदें का एक विकल्प दिखाई देगा! उस पर टैप करें चरणों का पालन करें और ऑर्डर करें आपको होम डिलिवरी के माध्यम से सिम मिलेगा! ई-कॉमर्स (e-commerce) वेबसाइट अमेज़ॅन पर यह सिम भी उपलब्ध है! आधिकारिक वेबसाइट पर, सिम शिपिंग के साथ 1892 रुपये पर और अमेज़ॅन पर 1999 में उपलब्ध है!

उपलब्ध योजनाएं-

1250 रुपये में आप एक महीने के लिए असीमित चैट कर सकते हैं! 2500 रुपये में आप एक वर्ष के लिए असीमित चैट कर सकते हैं! इन पैकों में, आप पाठ संदेश और इमोजी भेज सकते हैं! अगर आप एक वीडियो कॉल या वॉयस कॉल करना चाहते हैं तो 625, 1250 और 3125 का पैक भी उपलब्ध हैं!

यह सिम व्हाट्सएप, टेलीग्राम, BBM, फेसबुक मेसेंजर, लाइन, वीचैट, हाइक इत्यादि के उपयोग के लिए संगत है! इसका मतलब है कि आप इस सिम के माध्यम से इंटरनेट के बिना इन सभी ऐप्स का उपयोग कर सकते हैं! यह सिम विशेष रूप से यात्रियों के लिए बनाई गई है! यह दुनिया भर में और 3G और 4G दोनों नेटवर्क पर काम करता है!

और देखें –

Bitcoin एक ब्लफ़-कॉइन हैं, जो Bitcoin पर अपने पैसे खर्च करते हैं सब कुछ खो देगा …
fake bitcoin

olympic winnerइस खिलाड़ी को देखकर हैरान रह गए थे Prime Minister नरेंद्र मोदी, 11 महीने पहले कोमा में था, अब जीता ओलिंपिक मेडल …

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES