Bitcoin एक ब्लफ़-कॉइन हैं, जो Bitcoin पर अपने पैसे खर्च करते हैं सब कुछ खो देगा …

0
374

Fake Bitcoin: Bitcoin एक ब्लफ़-कॉइन हैं, जो Bitcoin पर अपने पैसे खर्च करते हैं सब कुछ खो देगा … आज, $ 9,000 से गुजारने के बाद बिटकॉइन ने एक नया रिकार्ड बढ़ा दिया है अब सोने की औंस के सात गुना अधिक मूल्य है, लेकिन सवाल एक ही है, बिटकॉइन का भविष्य क्या है? क्या यह धोखाधड़ी है? Bitcoin के मूल्य एक मौद्रिक प्रणाली के खिलाफ बढ़ती विद्रोह का संकेत है! विशेषज्ञों में से कई का मानना था कि Bitcoin एक भ्रम या एक बुलबुला है जो बहुत जल्द ही फट सकता है!

fake bitcoin

Fake Bitcoin-

जेपी मॉर्गन CEO जेमी दीमोन सोचते हैं कि बिटकॉइन एक “धोखाधड़ी” है! निवेशक मार्क क्यूबा ने इसे “एक बुलबुला” कहा! गोल्डमैन सैक्स के सीईओ लॉयड ब्लैंकफेन अभी भी अनिश्चित नहीं हैं! यहां सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ये सभी व्यापारिक दुनिया के Legends हैं!

Bitcoin क्या है-

Bitcoin एक आभासी मुद्रा है कि वित्तीय संकट के बाद उभरा है! सातोशी नाकामोटो, जो पुरुष या महिला या पुरुष हैं, जो स्वयं को बुलाते हैं, उनका जन्म 5 अप्रैल, 1975 को जापान में हुआ था! यह गुमनाम व्यक्ति बिटकॉइन के संस्थापक है!

और देखें –

मासूम सी 8 महीने की बच्ची के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना, पढ़ कर आप रौ देंगे !
Rape sufferer

Shridevi Upcoming Movieश्रीदेवी के फैंस के लिया अच्छा मौका, शाहरुख खान के साथ शूट की थी अपनी आखिरी फिल्म, मरणोपरांत होगी रिजीज़…