बीजेपी में शामिल होते ही इस विधेयक ने दिया दिल छू लेने वाला बयान…

Naresh Aggerwal Join BJP: बीजेपी में शामिल होते ही इस विधेयक ने दिया दिल छू लेने वाला बयान… हल ही में नरेश अग्रवाल बीजेपी (Naresh Aggerwal, BJP) में शामिल हो गए हैं! पीयूष गोयल (Piyush Aggerwal) ने ये बड़ा काम कम्प्लीट कराया है, नाम तो सुना ही होगा! कुछ दिन पहले ही तो वायरल हुआ था, लज्भाग पिछली जुलाई (Previous July) में! जब वो समाजवादी पार्टी के सांसद हुआ करते थे! उन्होंने संसद में जबर कविता सुनाई थी!

Naresh Aggerwal Join BJP-

व्हिस्की में विष्णु बसे, रम में बसे हैं राम, जिन में माता जानकी, ठर्रे में हनुमान, बोलो सियाराम चन्द्र की जय!

और एक महा वाजिब सवाल भी पूछा था कि गाय (Cow) अगर माता है तो बैल (Bull) क्या है? तब जो हुआ उसे भूल जाओ अरे हुआ क्या बहुत ट्रोल हुए थे! राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (National Self Service Association) ने मुकदमा दर्ज कराने की कोशिश की थी!

हां तो अब वो बयान जो दिल छू गया! उन्होंने कहा उनका टिकट काटकर फिल्मों में काम करने वाली नाचने गाने वाली को टिकट दिया गया! यह ठीक नहीं है! समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh, SP) और रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) का सम्मान करते हैं! उनका साथ कभी नहीं छोडेंगे! लेकिन SP जिस ढंग से किसी के भी साथ गठबंधन कर रही है, वो पहले वाली Party नहीं रही!

BJP से मैंने कोई राज्यसभा (Rajyasabha) का टिकट नहीं मांगा है, कोई शर्त नहीं रखी है! BJP जो भी काम देगी वह करने को तैयार हैं! नरेश अग्रवाल का कहना है कि जब तक कोई राष्ट्रीय पार्टी (National party) में न रहे, पूरे राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकता! इसीलिए वह BJP में शामिल हुए हैं! वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM, Narendra Modi) से प्रभावित हैं उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (CM, Yogi Adityanath) से प्रभावित हैं! पीएम के नेतृत्व में पूरा देश आगे बढ़ रहा है!

उन्होंने जया बच्चन का नाम नहीं लिया है! तो अमिताभ को या फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) को फायर होने की जरूरत नहीं है! नरेश अग्रवाल जी अब राष्ट्र की सेवा का संकल्प लेकर BJP में शामिल हुए हैं तो प्लीज उन्हें कोई डिस्टर्ब (distrub) न करे!

और देखें –

अनुष्का का पहला प्यार विराट नहीं, बल्कि है ये मशहूर हस्ती …Anushka Sharma Affairs

Gorakhpur Mysteryगोरखपुर और फूलपुर की जीत मना रही सपा पर टूटा दुखों का पहाड़ !

 

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES