ये है साले सबसे भ्रष्ट नेता, देश को दीमक की तरह चाट गए …

Corrupt Leader: ये है साले सबसे भ्रष्ट नेता, देश को दीमक की तरह चाट गए … देश में भ्रष्टाचार साला वो कीड़ा है जो देश अंदर से खोखला करता जा रहा है! अरे भाइयो जब देश के बड़े बड़े लीडर ही ऐसी घिनौनी हरकते करेंगे! तो घंटा वो देश का कल्याण कर सकते है! हां पर कल्याण तो किया है वो भी गरीबो को और गरीब बनाने का! आज कुछ ऐसे ही इन घटिया किस्म के लोगो के बारे में खुद ही पढ़ ले! कि किस तरह से इन्होने आम जनता, यानि आपका और हमारा पैसा लूटा है!

Corrupt Leader-

सुरेश कलमाड़ी (Suresh Kalmadi) –

भारत में कॉमन वेल्थ गेम (Common Wealth Game) के नाम पर करोड़ों का घोटाला करने वाले कांग्रेस नेता और इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के लाइफ प्रेसिडेंट (Life President) रहे ‘सुरेश कलमाड़ी’ को भला कोई कैसे भूल सकता है! कॉमन वेल्थ (Common Wealth) के नाम पर 70 हजार करोड़ के घोटाले में लिप्त पाए गए इस नेता के ऊपर कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है! अभी वे तिहाड़ जेल (Tihad, Jail) में अपनी सजा काट रहे हैं!

वीके शशिकला (VK Shashikala) –

शुरू से ही मीडिया में अपने कामो की वजह से कम और भ्रष्टाचार की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहीं ‘वीके शशिकला’ (VK Shashikala) पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में कई आरोप दर्ज थे! अंत में जांच पूरी होने पर और उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) द्वारा 4 वर्ष की सजा सुनाये जाने पर! शशिकला ने खुद ही 15 फरवरी 2017 को बेंगलुरु ट्रायल कोर्ट (Trail court, Bangalore) में आत्म समर्पण कर दिया!

मधु कोड़ा (Madhu Koda) –

झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके ‘मधु कोड़ा’ (Madhu Koda) भी भ्रष्टाचार और घोटालों में बाकी नेताओं से पीछे नहीं है! बता दें की झारखण्ड के ये तीसरे ऐसे निर्दलीय नेता (Nonpartisan leader) थे! जो की CM पद पर पहुंचे! देश में हुए 4,000 करोड़ के कोयला घोटाले (Coal scam) में मधु कोड़ा का मुख्या हाथ माना जाता है! बता दें की वे भी जेल में अभी अपनी सजा भुगत रहे हैं!

और देखें – मोदी के साथ हुए ‘अन्ना हजारे’ भी, जान कर आप भी हो जायेगे हैरान …

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES