योगी की हार के बाद, मोदी ने विपक्ष की पेंट गीली करवा दी …

Congress diplomacy MGNREGA: योगी की हार के बाद, मोदी ने विपक्ष की पेंट गीली करवा दी … कांग्रेस की कूटनीति (Congress diplomacy) से जहां एक आम आदमी अपने कमाये हुए पैसा का फायदा नहीं उठा पते है! बीच दलालो की वजह से जो इतना घोटाला होता है! जब भाजपा सरकार आयी है तभी से घूसखोरो की तो जैसे तूती बोलनी बंद हो गयी! वही उपचुनाव में गोरखपुर और फूलपुर की हार के बाद पीएम मोदी ने विपक्ष के गले में हड्डी फसा दी! आज हम आपको बतायेंगे कि किस तरह कांग्रेस के समय में गरीब लोगो के पैसे के साथ अन्याय हुआ और बीजेपी के समय में कहाँ है वो पैसा!

Congress diplomacy MGNREGA-

कांग्रेस के समय में मिलने वाला पैसा –Members of BJP

दरअसल, एक गरीब इंसान दिन रात की मेहनत मजदूरी करके जो पैसा कमाते थे! वो बीच के कुछ दलाल अपना हिस्सा रखने के बाद, जब आम इंसान को दिया जाता था!

भाजपा के समय में मिलने वाला पैसा –

देश में फिलहाल एक ऐसी सरकार है जो सबको साथ लेकर चलना चाहती है! मेह्नत से कमाई हुई रकम को जन धन अकाउंट (Jan-Dhan Bank Account) में सीधा ही ट्रांफर किया जाता है जिससे बीच कके घूसखोर उस पर अपनी अपनी नहीं डिगा सके! तो आपका पैसा सीधे आपके पास, आपकी पायी पायी का हिसाब दिया जा रहा है!

मसला क्या है –

योगी की हार के बाद पीएम ने विपक्ष पर करारा वार किया! जिस योजना का नाम पप्पू महासय यानि राहुल गाँधी सही से ले भी नहीं पाते तो क्या वो उसको समझेंगे! कांग्रेस के कैंसर को आगे बढ़ाया जा रहा है! चाहे कांग्रेस के लिए कैंसर पर आम लोगो के लिए किसी अमृत से काम नहीं!
जी हां हम बात मनरेगा (Mahatma Gandhi National Rural Employment Guarantee Act) की! कांग्रेस ने आम आदमी को गड्डा खोदने पर तो लगाया लेकिन उनका हक़ भी मर लिया! वही पीएम मोदी ने कहाँ मनरेगा कभी बंद नहीं होना चाइये न ही किसी का हक़ मार ना चाइये!

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=wtvV2OBdL88?rel=0&controls=0&showinfo=0]

और देखें – योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष की फाड़ कर रख दी अपने इस फैसले से !

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES