इस युवा नेता ने कही जाहिल बाते, सुनकर आप भी जूते मारोगे… Video !

Akhilesh Video: इस युवा नेता ने कही जाहिल बाते, सुनकर आप भी जूते मारोगे… Video ! जब से नरेन्द्र दामोदर मोदी प्रधानमंत्री बने है तब से ही लोगो के असली चेहरे सामने आ रहे है! चाहे अब बात करे बड़े नेता की या किसी छोटे नेता की! दरअसल हर किसी के पेट में दर्द हो रहा है! क्यों खाना पीना तो बंद हो गया मतलब की ऊपरी कमाई! तभी तो रोजाना कुछ अलग ही सुनने में मिलता है! एक ऐसे ही हमारे देश पढ़े लिखे राजनेता जो की खाफी प्रशिद्ध भी है! उनके मुख से ऐसी बात तो सोभा नहीं देती! चलिए बता देते है वो कौन है और माजरा क्या है!Lock on another plan of SP Government - India Virals

Akhilesh Video-

माजरा कुछ इस प्रकार का है –

दरअसल बात हम उस नेता की कर रहे है जो खूब पढ़े लिखे है पर सोच आज भी बहुत पीछे रखते है! खुद बाहर से पढ़ाई करने वाला ये राजनेता आज सबके भविष्ये पर कालिख पोतना चाहता है! उनका मानना है कि बच्चे कभी कुछ भी न पढ़े जब एग्जाम हो तो वही पेपर के उनको बुक्स प्रोवाइड करा देनी चाहिए! मतलब तो पास होने से तो उनको नक़ल या पर्ची से पास करवा दो! आप ही सोच ले की अगर ऐसे नेता लोग रहेंगे तो आप कहा और किस हालात में होंगे!

किसने कही ऐसी फालतू बात –

तो आइये आपको बता दे की कोंन है वो नेता! दिल थाम कर सुन्ना कहि दिमाग न खराब हो जाये! दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश की बात हो रही है! उनके इस विवादित वीडियो ने तहलका मचा रखा है! क्युकी बच्चे हमारे देश के भविष्ये माने जाते है! और ये यही के साथ खिलवाड़ करने की बात कह रहे है!

और देखें – 2003 World cup के ये हैं गुनहगार जिनकी वजह से भारत फाइनल हार गया …

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES