पहले नहीं देखी होगी सौम्या टंडन की ऐसी अदा, डांस से लोगों को बना रहीं दीवाना..

Soumya ka dance

Soumya ka dance: ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने अपनी सह कलाकार रोहिताश गौड़ के साथ जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. टेलीविजन शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकीं अभिनेत्री सौम्या टंडन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस video में वह जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने अपनी सह कलाकार रोहिताश गौड़ के साथ जमकर थिरकती नजर आ रही हैं.

Soumya ka dance

Soumya ka dance

‘अंखियों से गोली मारे’ पर किया डांस

बता दें, ‘भाबीजी घर पर हैं’ में रोहिताश गौड़ अनीता भाभी के पड़ोसी मनमोहन तिवारी के किरदार में नजर आते हैं. इस सीरियल में इन दोनों का किरदार बहुत मजेदार है. इसलिए तो अब टीवी के बाहर भी इनका वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सौम्या और रोहिताश 1998 में आई गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ की एक लोकप्रिय गीत ‘अंखियों से गोली मारे’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

और पढ़े:Bigg Boss 11: Haryanvi dancer Sapna Chaudhary says ‘That’s why i hate boys’

Instagram पर पोस्ट किया वीडियो

saumya ka dance

इस वीडियो को सौम्या ने अपने Instagram account पर शेयर किया है. video पोस्ट करते हुए सौम्या ने लिखा, “हमारा पागलपन… गोविंदा और रवीना के गाने पर प्रयास करने के लिए क्षमा चाहते हैं.” वीडियो में सौम्या तो professional dancer की तरह डांस करती हुई दिख रही हैं, लेकिन रोहिताश हरफनमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं. सौम्या के साथ रोहिताश के इस डांस को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि यह video ‘भाबीजी घर पर हैं’ के किसी episode का ही part हो सकता है.

सौम्‍या टंडन का परिचय

वैसे सौम्‍या टंडन की बात करें तो उनका जन्‍म 3 नवंबर, 1984 को मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल शहर में हुआ था. सौम्या ने 2006 में अपने टीवी career की शुरुआत ‘ऐसा देश है मेरा’ के जरिए की थी. वह टीवी सितारों में काफी मशहूर हैं और वह social media पर भी काफी active रहती हैं. अपने Instagram account पर सौम्या आए दिन अपने नए videos और photos शेयर करती रहती हैं. लोगों को उनकी तस्वीरें इतनी पसंद आती हैं कि उसे वायरल होने में वक्त नहीं लगता.

और पढ़े:यामी गौतम का पोल-डांस गर्मिया आने से पहले निकाल देगा आपके पसीने

——

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES