अमित शाह ने तो सीएम की पतलून ही उतार ली…

Amit Shah Strategy: अमित शाह ने तो सीएम की पतलून ही उतार ली…  कर्नाटक राज्य में बी एस येद्दियुरप्पा की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार बनने का विश्वास जताते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने यह कहा है! कि CM सिद्दारामैया सरकार की विदाई के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गयी है!

Amit Shah Strategy-

आपको बता दे की कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों के लिए 12 मई को होने वाले मतदान के लिए पार्टी का प्रचार करने आये! अमित शाह ने आज बगालकोट में हुगुंड विधानसभा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा! कि कांग्रेस का धीरे-धीरे पूरे देश से सफाया होता जा रहा है! कांग्रेस 12 राज्यों के विधानसभा चुनाव हार चुकी है और अब कर्नाटक की बारी है!

Amit Shah speaks about Pak with enlightened citizens

उन्होंने कहा, सिद्दारामैया सरकार की विदाई के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गयी है! BJP राज्य में सरकार बनाने जा रही है! कांग्रेस अब तक देश में 12 राज्यों में अपनी सरकार गवां चुकी है! और अब कर्नाटक की बारी है!

BJP अध्यक्ष राज्य में पार्टी की सरकार बनने पर कर्नाटक को अग्रणी राज्य बनाने का भरोसा देते हुए कहा कि BJP विकास के लिए कार्य करेगी! उन्होंने राज्य की जनता से अपील की! कि वह येद्दियुरप्पा की अगुवाई में सरकार बनाने का BJP को मौका प्रदान करें! और हम कर्नाटक को देश का नंबर एक राज्य बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेंगे!

अमित शाह ने कहा कि चुनाव अभियान के तहत वह पूरे राज्य का दौरा कर रहे हैं! और BJP को लेकर लोगों में उत्साह नजर आ रहा है! कांग्रेस सिद्दारामैया के भरोसे अपनी चुनावी वैतरणी पार लगाना चाहती है! लेकिन इस बार राज्य की जनता कांग्रेस के छलावे में नहीं आने वाली है!

और देखे – ‘Sanju’ फिल्म के आने से पहले ही फिल्म से जुड़े इस शख्स ने खोल दिया बड़ा राज, कमाई पर पड़ सकता है फर्क !

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES