जेल से जमानत मिलते ही “इटली वाली बाई” की लगा दी क्लास …

Sadhvi Pragya Bail: जेल से जमानत मिलते ही “इटली वाली बाई” की लगा दी क्लास … कुछ समय पहले 8 सितम्बर 2006 में हुए ब्लास्ट के मामले में 9 लोगो को गिरफ्तार किया गया था! लगातार एक नहीं बल्कि चार ब्लास्ट एक साथ हुए थे! इसी मामले में साध्वी प्रज्ञा को भी गिरफ्तार किया गया! मुंबई की एटीएस ने इन्हे गिरफ्तार किया! वो भी इसलिए कि जिस बाइक का धमाके में इस्तेमाल हुआ वो साध्वी की है! एनआईए को ऐसे कई साबुत मिले की साध्वी ने ही मालेगाव के ब्लास्ट की साज़िश रची थी! एनआईए ने खुलासा किया कि भले साध्वी इस बाइक का प्रयोग ना करती हो परन्तु रामचंद्र नाम का एक आदमी इसका प्रयोग करता था! हो सकता है उसी ने धमाके में इसका इस्तेमाल किया हो!

Sadhvi Pragya Bail-

जो साध्वी प्रज्ञा मालेगाव ब्लास्ट की अपराधी मानी जाती है उनको जमानत मिल चुकी है! और आते ही अपनी भड़ास निकली शुरू कर दी है! साध्वी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर भड़ास निकाली!

मालेगांव ब्लास्ट मामले में जमानत पर रिहा हुईं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मंगलवार को गुजरात के सूरत जिले में थीं! जमानत मिलने के बाद से ये उनका पहला सूरत दौरा था! साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने जमानत मिलने से पहले मालेगांव बम धमाकों के आरोप में कई साल जेल में काटे हैं! उन्होंने सूरत में कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर जमकर भड़ास निकाली! उन्होंने कांग्रेस पर हिन्दू धार्मिक नेताओं को बिना किसी अपराध के जेल में ठूंस देने का आरोप लगाया! जमानत मिलने के बाद पहली बार सूरत दौरे पर आईं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया!

और देखें – आखिर क्यों बेच दिया लाल किला मोदी सरकार ने, क्या है इसका राज !

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES