सेट पर ऐसा बर्ताव करती हैं दिव्यांका? को टीवी-स्टार का हुआ खुलासा..

0
629

divyanka tripathi behaviour set reveal co actress: Actress दिव्यांका त्रिपाठी की देशभर में अच्छी खासी फैन following हैं. Instagram पर सबसे ज्यादा followers पाने वाली इस TV एक्ट्रेस के फैन्स ये बात जरूर जानना चाहेंगे कि अक्सर मुस्कुराती हुई नजर आने वाली दिव्यांका क्या ऑफ कैमरा भी ऐसी हैं या नहीं. TV शो ‘ये हैं मुहब्बतें’ में दिव्यांका की को-स्टार अपूर्वा सिंह ने बताया है कि दिव्यांका त्रिपाठी बेहद विनम्र हैं और जमीन से जुड़ी हुई कलाकार हैं. डेली सोप में एक fashion designer का किरदार निभा रही अपूर्वा ने एक interview में दिव्यांका के बारे में कई बातें शेयर कीं.

divyanka tripathi behaviour set reveal co actress

divyanka tripathi behaviour set reveal co actress

पति की हरकत से परेशान दिव्यांका, बेडरूम में यूं सिखाया सबक

अपूर्वा ने बयान में कहा, ‘ये है मोहब्बतें की shooting मेरे लिए सबसे शानदार अनुभवों में से एक है. मैं कैमियो कर रही हूं, लेकिन जो चीजें मैंने यहां सीख रही हूं उनकी कोई तुलना नहीं है.’ उन्होंने कहा, ‘मुझे (निर्माता) एकता कपूर के साथ काम करने और सीखने का मौका मिला है, मुझे विश्वास है कि हर नया कलाकार यही चाहता है.’ इस यंग एक्ट्रेस ने कहा, ‘पहले मैं बड़ी आसानी से काम कर रही थी, लेकिन जब मुझे दिव्यांका और अनिता हसनंदानी के साथ शूट करना था, तो मैं सचमुच घबरा गई. तभी दिव्यांका मैम मेरे पास आई और मुझसे बातें की और मुझे आराम महसूस कराया.’

दिव्यांका की body पर Trollar ने किया अश्लील कमेंट मिला ऐसा जवाब

अपूर्वा ने कहा, ‘वे बेहद विनम्र और अत्यधिक जमीन से जुड़ी हुईं इंसान हैं. मैं चाहती हूं मुझे रमन (करन पटेल) और इशिता (दिव्यांका) के साथ और dialog बोलने का मौका मिले. तो मैं सचमुच घबरा गई. तभी दिव्यांका मैम मेरे पास आई और मुझसे बातें की और मुझे आराम महसूस कराया.

और पढ़े: Comedian कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं, प्रेशर नहीं कर पा रहे handle..

——