इन चेकों को Zoom कर के देखेंगे तो हिल जाएगा आप का दिमाग़, देखिये ज़रा आप भी…

Check ko dekhna: इन चेकों को Zoom कर के देखेंगे तो हिल जाएगा आप का दिमाग़, देखिये ज़रा आप भी… आज हम आपके सामने इन कर्मचारियों के साथ हुए कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं अर्थात कुछ ऐसे चेक की फोटो दिखाना दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर उस कर्मचारी की तरह ही आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे और लोट लोट कर हंसेंगे तो आइए बिना किसी देरी के देखते हैं इन मज़ेदार चेक को जिन्हें देखकर बहुत अधिक हंसी आएगी। जिसमें लोगों द्वारा कई प्रकार की मजेदार चीजें लिखी गई है चलिए देखते हैं।

Check ko dekhna-

हमें एक केनरा बैंक के चेक की तस्वीर दिखा रहे हैं जिसमें एक माताजी ने उसके अकाउंट से पैसे निकालते समय उसके चेक में बैंक अकाउंट का नाम ना लिखते हुए घर का ही नाम लिख दिया और वह भी बहुत अत्यधिक मजाकिया अंदाज में लिखा गया है।

चैक नहीं आप देख सकते हैं कि शायद यह फोटोशॉप का कमाल किया गया है कोई एक ग्रुप का एडमिन है जिन्होंने श्री नरेंद्र मोदी जी जो हमारे अभी के प्रधानमंत्री हैं उनका हस्ताक्षर करके 16 की शुरू कर दिया है जिसमें उन्होंने अमाउंट भी भर दिया।

तस्वीर में आप बैंक में जमा किए जाने वाली पर्ची की रसीद को देख सकते हैं जिसमें इस व्यक्ति ने कुछ अलग ही अंदाज में लिखा हुआ है जहां हम रुपए लिखते हैं कि कितने जमा कराने हैं या निकालने हैं वहां पर इतने अमाउंट की जगह “सब निकालने हैं” लिख दिया है।

और देखो – किसानों पर मेहरबान मोदी सरकार, कैबिनेट की बैठक में किसानों के कई अहम फैसले पर लगी मुहर..

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES