CM योगी ने दिया मुसलमानों को बड़ा तोहफा, दौड़ी खुशी की लहर..

CM Yogi Uttar Pradesh gets electricity Muslim areas: अभी हाल ही में Shab-e-Barat जैसे पावन पर्व गुजरा है और मुसलमानों के सबसे पवित्र महीने रमजान भी लगभग शुरू होने वाले हैं और हमारे देश के PM श्री नरेंद्र मोदी जी ने सभी मुस्लिम समाज के लोगों को रमजान की बधाई देने के साथ-साथ पैगंबर (SA) की काफी प्रशंसा की थी और उनके ही नक्शे कदम पर चल रहे UP के CM योगी जी ने भी मुस्लिम समाज को खुश करने के लिए एक नया उपहार दिया है.

CM Yogi Uttar Pradesh gets electricity Muslim areas

CM Yogi Uttar Pradesh gets electricity Muslim areas

योगी ने रमजान के मौके पर दिया मुसलमानों को यह तोहफा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश में बिजली की भारी किल्लत रहती है ऐसे में सूबे के CM योगी आदित्यनाथ ने रमजान के पवित्र महीने में 24 घंटे बिजली देने की घोषणा की है जिसका मुस्लिम समाज ने तहे दिल से स्वागत किया है और योगी के इस फैसले पर वह बेहद खुश हैं।

CM Yogi Uttar Pradesh gets electricity Muslim areas

यहां मिलेगी 24 घंटे बिजली

आपको बता दें कि यह सुविधा मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में दी जाएगी जहां पर भारी मात्रा में मुस्लिम समाज के लोग रहते हैं और यहां पर बिजली की किसी प्रकार की कटौती भी नहीं की जाएगी।

CM Yogi Uttar Pradesh gets electricity Muslim areas

विपक्ष को मिला करारा जवाब

फिलहाल आपको यह बता दें कि CM योगी आदित्यनाथ के ऊपर विपक्ष ने कई प्रकार के गंभीर आरोप लगाए थे लेकिन योगी जी ने रमजान के पवित्र महीने में 24 घंटे की बिजली देकर लगभग सभी विपक्षी पार्टियों को करारा जवाब दिया है और वही PM मोदी जी ने रमजान की बधाई देकर भी सबको चौका कर रख दिया है.

और पढ़े: योगी आदित्यनाथ ने जम कर बजायी कांग्रेस की, जिहादियों की पार्टी …

——

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES