माँ बेटे दहशत में खोज रहे है छुपने का रास्ता, 5,000 करोड़ के घोटाले में हुई बड़ी गिरफ़्तारी !

Scam Exposed: माँ बेटे दहशत में खोज रहे है छुपने का रास्ता, 5,000 करोड़ के घोटाले में हुई बड़ी गिरफ़्तारी ! PM Modi ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जो मुहिम चलाई हुई है! उसमे आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है! अब तक तो भ्रष्टाचारी कारोबारी ही शिकंजे में फंस रहे थे, मगर अब 1st बार Congress का एक करीबी धरा गया है! फर्ज़ी दस्तावेज के ज़रिये बैंकों को हज़ारों करोड़ रुपये का चूना लगाने के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय, यानी ED ने Gagan Dhawan नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है!

Section 370 removed J&K

Scam Exposed-

काले धन को सफेद करने के आरोप में Congress का करीबी गिरफ्तार –

Gagan dhawan को कांग्रेस नेताओं का करीबी बताया जाता है! Dhawan को 5,000 करोड़ रुपये के एक घोटाले के सिलसिले में Money laundering act के तहत दिल्ली में गिरफ्तार किया गया! Gagan पर आरोप है कि इसने कई नौकरशाहों और नेताओं के काले धन को सफ़ेद बनाने का गोरखधंधा यानी money laoundering किया है!

Surgical Strike on Black Money Militants Die From Hunger

जांच Agency को कई नौकरशाहों को लाखों रुपये का भुगतान किए जाने से जुड़े दस्तावेज़ भी मिले हैं! जिनमें IRS Subhash Chandra को 30 लाख रुपये दिए जाने से जुड़ा दस्तावेज भी शामिल है! इसके अलावा IAS मानस शंकर रे (Manas Shankar Ray) को 40 लाख रुपये दिए जाने का दस्तावेज़ भी बरामद हुआ है! इस मामले में Delhi police के कई बड़े अधिकारियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है!

5,000 करोड़ रुपये का है घोटाला –

Congress की सरपरस्ती में पल रहे और देश को लूट-लूट कर खोखला कर रहे! ये नौकरशाह भी अब जल्द ही हिरासत में आएंगे! और धीरे-धीरे इसमें शामिल congress leaders के कच्चे-चिट्ठे खुलना भी अब तय माना जा रहा है! ज़रा सोचिये कि Congress खुद तो घपले करती ही थी! साथ ही IAS व् IPS Officers भी भ्रष्टाचार में लगे रहते थे! जिन्हे देश चलाने की जिम्मेदारी दी जाती है, वो ही देश की जनता के Tax के पैसों में घुन की तरह लगे हुए हैं!

Congress नेताओं के लिए बड़ी मुश्किल हुई खड़ी –

बहरहाल अब Gagan Dhawan को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा! जहां उसे पूछताछ के लिए Remand पर दिए जाने की मांग की जाएगी! रिमांड में Gagan Dhawan की अच्छी तरह से पूजा-आरती करके उससे सब सच उगलवाया जाएगा! नौकरशाहों समेत नेताओं तक के सारे राज्यों पर से पर्दाफ़ाश कराया जाएगा!

बता दें कि ED ने अगस्त में Gagan Dhawan! और दिल्ली के एक पूर्व MLA के ठिकानों पर छापेमारी भी की थी! और Gagan का नाम CBI की संदेसारा ग्रुप की FIR में भी है! Congress के खिलाफ ये एक बड़ा Action माना जा रहा है, इससे पूछताछ के आधार पर कई नौकरशाहों व् नेताओं की गिरफ्तारी भी हो सकती है!

और देखें – अगर आप भी जून जुलाई की फीस भरते है तो नहीं भरनी पड़ेगी, आ गया ये नियम !

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES