रात दिन मेनहत करने के बाद भी घर में आर्थिक तंगी बनी रहती है आपनाइये ये तरीका..

benefits come wearing root guulner: दोस्तों आप सभी को पता है कभी कभी कुछ ऐसी समस्या का सामना करना हो जाता है जिससे छुटकारा पाने के लिए लाख प्रयासों के बाद भी उससे छुटकारा नहीं मिल पाता है। जैसे आपको बता दे की रात दिन मेनहत करने के बाद भी घर में आर्थिक तंगी बनी रहती है जिसके कारण घर में कई प्रकार की समस्या चलती रहती है.

benefits come wearing root guulner

benefits come wearing root guulner

कच्ची हल्दी की गांठ को लेकर बांध ले

दोस्तों आपको बता दे की आर्थिक संकट को दूर करने के लिए हर महीने के पहले बुधवार को रात के समय कच्ची हल्दी की गांठ को लेकर बांध ले। अब इसे भगवान कृष्ण को चढ़ाये। अगली सुबह इस हल्दी की गाँठ को पीले रंग के धागे बांधकर अपने दांये हाथ में बांध लें। ऐसे करने से आपको बहुत लाभ प्राप्त होगा। आपको हर काम में सफलता मिलेगी.

benefits come wearing root guulner

आप भी इन उपायों को जान लीजिये

दोस्तों आपको बता दे अगर आप गूलर की जड़ को लेकर एक साफ़ कपड़े में लपेटकर, चांदी के ताबीज में डालकर गले में धरण करते है तो इससे भी आपको धनलाभ हो सकता है। घर में किसी चीज की कोई कमी नहीं होगी। हमेशा घर में बरकत बनी रहेगी। आज हम आपको ज्योतिषशास्त्र अनुसार कुछ ऐसी उपाय बता रहे है जिसे अपनाकर आप इन सभी परेशानियों से छुटकारा पा सकते है। तो दोस्तों आप भी इन उपायों को जान लीजिये.

और पढ़े: मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड अभिनेता का निधन हो गया है, पूरी इंडस्ट्री पर टुटा दुखो का पहाड़ !

——

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES