देश के विकास के लिए चार परियोजनाओं को PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी !

PM Modi Started Four New Project: देश के विकास के लिए चार परियोजनाओं को PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी ! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के दौरे को खत्म करन के बाद झारखंड के सिंदरी पहुंचे! जहां उन्होंने 4 परियोजनाओं का Online शिलान्यास किया! इस मौके पर उनके साथ राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, CM रघुवर दास, स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी व राजस्व मंत्री अमर कुमार बाउरी समेत राज्य के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे!

everyone car big gift Modi government

PM Modi Started Four New Project-

PM मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि झारखंड विकास की नई इबादत लिख रहा है! यहां गैस पाइप लाइन, एयरपोर्ट, AIIMS का निर्माण हो रहा है! जिससे युवाओं को रोजगार तो मिलेगा ही साथ ही बाकी देशवासी भी यहां आने के लिए आतुर होंगे! जो झारखंड अब तक विकास के हाशिए पर था वो अब मुख्य धारा में शामिल हो चुका है!

PM ने कहा कि यहां 80 हजार करोड की और भी कई परियोजनाओं पर काम चल रहा है! उम्मीद की जा रही है कि 2022 तक हम पूरी तरह से सम्पन्न झारखंड को देख पाएंगे! जहां बच्चों को अच्छी शिक्षा, बुजुर्गो को बेहतर स्वास्थ्य और महिलाओं को सुरक्षा मिल सकेगी!

PM Modi Started Four New Project

PM मोदी ने यहां भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा! कि हमारी विकास प्रक्रिया से नामदारों को काफी परेशानी हो रही है! वे नहीं चाहते हैं कि हम आपका भला करें! पर उनके चाहने से कुछ नहीं होता! वो लोग कहते हैं! कि मोदी अमीरों के लिए काम करता है पर मैं तो खुद गरीब का बेटा हूं इसलिए गरीबों के लिए काम करता हूं! मेरी सभी योजनाएं गरीबों के लिए हैं!

आपको बता दें कि झारखंड में 18,668 करोड़ रुपए की लागत से पतरातू में पावर प्लांट, 7 हजार करोड़ रुपए की लागत से सिंदरी खाद कारखाना के शुरूआत, 1103 करोड़ रुपए की लागत से देवघर में एम्स का शिलान्यास, 441 करोड़ रुपए की लागत से देवघर में एयरपोर्ट का शिलान्यास किया गया है! इसके साथ ही रांची को रसोई गैस पाइप लाइन की सौगात मिली है! झारखंड में 250 जन औषधि केंद्रों की स्थापना पर MOU भी साइन कर लिया गया है!

और देखें – मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड अभिनेता का निधन हो गया है, पूरी इंडस्ट्री पर टुटा दुखो का पहाड़ !

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES