अपनी पार्टी छोड़ bjp में हुआ शामिल ये विधायक, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका..

MLA joins bjp: पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मध्यप्रदेश की सिवनी विधानसभा से निर्दलीय के तौर पर निर्वाचित विधायक दिनेश राय मुनमुन के social media पर viral हुए एक video ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है.

MLA joins bjp

MLA joins bjp

अपना ईमान बेचकर BJP में शामिल हुए

viral video में मुनमुन कथित तौर पर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनके क्षेत्र का विकास नहीं हो रहा था, इसलिए वे खुद को गिरवी रखकर और अपना ईमान बेचकर BJP में शामिल हुए हैं, क्षेत्र के काम अगर तीन महीने तक नहीं हुए, तो वे वैसे ही रहेंगे, जैसे पहले थे। हालांकि video के viral होने के बाद वे अपनी बात को तोड़मरोड़ कर पेश करने की बात कह रहे हैं।

medical collage व लालमाटी क्षेत्र में पानी देने की घोषणा

आज उन्होंने कहा कि वे BJP में सिवनी के विकास के लिए आए हैं, बीते दिनों CM शिवराज सिंह चौहान ने सिवनी आगमन के दौरान medical collage व लालमाटी क्षेत्र में पानी देने की घोषणा की है और उन्हें पूरा विश्वास है कि CM अपनी घोषणाओं को पूरा करेंगे।

वे BJP परिवार में विकास के लिए ही शामिल

मुनमुन ने सफाई देते हुए कहा कि उच्च राजनीतिक असंतुष्ट लोग उनके बयान को तोड़मरोड़कर तथा बदलकर प्रस्तुत कर रहे हैं। उनका उद्देश्य विकास है और वे BJP परिवार में विकास के लिए ही शामिल हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि अगले तीन माह में क्षेत्र में विकास दिखाई देगा।

BJP में शामिल होने को कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका

पिछले दिनों BJP अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के ऐन पहले BJP में शामिल हुए थे। उनका विधानसभा क्षेत्र सिवनी कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद कमलनाथ के संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा से सटा है। उनके BJP में शामिल होने को कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा था।

वे BJP में दबाव के तहत शामिल हुए हैं

वहीं पूरे प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता JP धनोपिया ने कहा कि मुनमुन का बयान बताता है कि वे BJP में दबाव के तहत शामिल हुए हैं और इससे BJP का चेहरा उजागर हो गया है, हालांकि अब मुनमुन ने अपने बयान से पलटकर यह भी साबित कर दिया है कि उनकी स्वयं की निष्ठा भी संदेहास्पद है.

और पढ़े: बड़ा खुलासा : कर्नाटक में BJP का हारना अमित शाह की योजना का हिस्सा, इस्तीफा देकर फिर शपथ लेंगे येदियुरप्पा !

——

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES