ये है भारत के ऐसे कॉलेज जहाँ पढ़ाई नहीं बल्कि होता है कुछ ऐसा काम, जिससे कभी कॉलेज छोड़ने का मन ही ना करे !

India Fun Collage: ये है भारत के ऐसे कॉलेज जहाँ पढ़ाई नहीं बल्कि होता है कुछ ऐसा काम, जिससे कभी कॉलेज छोड़ने का मन ही ना करे ! कॉलेज में जाने का मतलब ये हैं! कि पढ़ाई के साथ-साथ Party, Enjoyment और Fun होना तो बहुत जरूरी है! कॉलेज Parties का कोई अंत नहीं होता है! जब आप Collage में होते हैं तो इस तरह के मजे की कोई limit नहीं होती है! कॉलेज में आने वाले मजे और बढ़ जाते हैं जब कॉलेज का Campus भी शानदार हों और तो चलिए आज जानते हैं! उन Campus के बारे में जो अपनी पढ़ाई के साथ-साथ पार्टी और फन के लिए भी जाने जाते हैं!

India Fun Collage-

IIT बोम्बे

IIT बोम्बे में होने वाला फेस्ट मूड इंडिगो काफी शानदार Event होता है और सभी की इच्छा होती है! कि एक बार लाइफ में इस Event को जरूर Attend किया जाए! इस Event में पूरे देश से हजारो लाखों Students पहुंचते हैं! इतना ही नहीं इस Campus के पास Lake भी है! जिसे आप खुल के Enjoy कर सकते हैं और अपने दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं!

Symbiosis, पुणे

पुणे की Symbiosis University फन के मामले में सब से आगे है! यह कैंपस एक Resort की तरह है! यहाँ के आस पास के नज़ारे इतने जबरदस्त हैं कि आपका मन यहाँ हमेशा लगा रहेगा! इसके अलावा Campus में भी कई Events आयोजित किए जाते हैं!

Manipal

मणिपाल को वैसे तो यहां पढ़ने वाले Students के लिए नियमों के लिए जाना जाता है लेकिन यहाँ Students ढेर सारा फन भी करते हैं और Collage Life को काफी Enjoy करते हैं! समय समय पर कॉलेज द्वारा कई Event आयोजित करवाए जाते हैं जिन्हे Students पढ़ाई के साथ साथ एन्जॉय करते है!

अन्य collage

इसके अलावा अन्य कॉलेजों की बात करें तो इनमे IIT दिल्ली, Amity नोएडा, IIT कानपुर, वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, सेंट जेवियर्स कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय आदि शामिल है!

और देखे – हमारे राजनेता कितने पढ़े लिखे आप खुद ही देख लो, क्योकि इनकी डिग्री देख विश्वास नहीं कर पाओगे !

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES