मोदी राज में सुरक्षित नहीं है पत्रकार, रविश के बाद अब इस पत्रकार को मिली धमकी !

Journalist Threatens: मोदी राज में सुरक्षित नहीं है पत्रकार, रविश के बाद अब इस पत्रकार को मिली धमकी ! वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने Tweeter पर मिल रही धमकियों के मद्देनज़र कहा है! कि अगर उन्हें और उनके परिवार को कुछ भी होता है! तो इसके लिए Modi सरकार और BJP ज़िम्मेदार होगी! उन्होंने कहा कि मोदी सरकार उन्हें काम नहीं करने दे रही!

Journalist Threatens-

News Central 24×7 को दिए इंटरव्यू में बरखा दत्त ने कहा! कि मुझे BJP नेताओं ने धमकी दी है! कि मैं नया PROJECT शुरु न करूं! अगर मैं ऐसा करती हूं तो वह मुझे बदनाम करेंगे और नुकसान पहुंचाएंगे! मुझे सलाह दी गई है कि मैं अपना घर डीबग कर दूं और personal security किराए पर ले लूं!

बरखा दत्त ने बताया, “जब से मैंने NDTV छोड़ा, प्रमोटर्स मुझे काम की पेशकश कर रहे हैं! लेकिन कई promoters आखिरी मौके पर यह कहते हुए पीछे हट गए! कि BJP आपके पीछे पड़ी है और हमें आपके साथ काम नहीं करने के लिए दबाव डाला जा रहा है”!

दत्त ने कहा! कि मैंने इस बात का खुलासा अब तक इसलिए नहीं किया था क्योंकि मैं ख़ुद कहानी नहीं बनना चाहती थी! मैं आज इस बात का खुलासा इसलिए कर रही हूं! क्योंकि मुझे एक दोस्त के ज़रिए Massage मिला कि “मैं जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं उसे छोड़ देना चाहिए! मैं और मेरा परिवार पहले से ही निगरानी में है, मुझे काम करने से रोकने के लिए सब कुछ किया जाएगा, जिसमें उसे और उसके साथ परिवार को झूठे मामलों में फंसाया जाएगा”!

दत्त ने दावा किया कि वरिष्ठ BJP नेताओं ने व्यक्तिगत रूप से उनसे कहा है कि, “आप ये मत करिए हम ये होने नहीं देंगे”! धमकियों के संबंध में बरखा दत्त ने आज कई tweet किए हैं!

और देखें – एक समय पर ये खिलाडी कहलाया जाता था क्रिकेट का बादशाह, आज है दाने दाने का मोहताज़ !

//platform.twitter.com/widgets.js

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES