अभी-अभी: अपनी शिष्या के साथ दुष्कर्म करने के मामले में फंसा यह बाबा, आश्रम से हुआ फरार

rape charge police: अक्सर TV channels पर शनि के प्रकोप का उपाय बताने वाला बाबा दाती महाराज उर्फ़ मदनलाल रेप मामले के खुलासे के बाद अपने ठिकाने से फरार हो गया है।

मामला दर्ज होने के बाद से ही दिल्ली स्थित आरोपित बाबा के आश्रम पर सन्नाटा पसरा हुआ है। Police team दिल्ली के फतेहपुरबेरी स्थित बाबा के आश्रम पहुंची, लेकिन वह फरार मिला।

rape charge police

rape charge police

युवती के साथ अप्रकर्तिक तरीके से भी यौनशोषण

दाता महाराज उर्फ़ मदनलाल और उसके दो शिष्यों पर आरोप है कि उसने एक युवती के साथ एक दो बार नहीं बल्कि कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पीड़ित लड़की द्वारा Police को दिए गए बयान के अनुसार बाबा ने युवती के साथ अप्रकर्तिक तरीके से भी यौनशोषण किया।

पीड़िता आरोपित बाबा की शिष्या है। उसका आरोप है कि दाती महाराज व उसके शिष्यों ने दिल्ली व राजस्थान में स्थित शनि मंदिर के आश्रम में कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया।

rape charge police

दुष्कर्म, कुकर्म और छेड़छाड़ का मामला दर्ज

पीड़ित युवती के अनुसार बाबा व उसके शिष्य उसे राजस्थान के पाली स्थित आश्रम भी ले गए और वहां भी सामूहिक दुष्कर्म किया।

उसने बताया कि दाती महाराज ने उससे अप्राकृतिक यौनाचार भी किया। Police ने दुष्कर्म, कुकर्म और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करके जांच District Investigation Unit (DIU) को सौंप दी है।

सोमवार को पीड़िता ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस के अनुसार इस मामले में जल्द बाबा की गिरफ्तारी हो सकती है.

और पढ़े: रमजान पाक महीने में एक मुस्लिम ने अपनी 4 साल की बेटी का किया बेरहमी से कत्ल,वजह जान कर चौंक जायेंगे आप

——

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES