अभी अभी : राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी , मचा हड़कंप…

Rahul Gandhi Death Threat: अभी अभी : राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी , मचा हड़कंप… हाल ही के समय में Congress की स्थिति राजनीति में देखी जाए तो वह अच्छे प्रदर्शन के साथ चल रही है। वहीं लोगों के बीच भी Congress पर भरोसा फिर से कायम हो रहा है।

Rahul Gandhi Death Threat-

rahul gandhi tweet sai baba

इन सबके बीच ही जब से पार्टी की कमान Rahul Gandhi को सौंपी गयी है तो पार्टी को अच्छे परिणाम भी देखने को मिल रहे है।

राहुल गांधी (Congress) की लोगों के बीच बढ़ती लोकप्रियता

Rahul remember statement Kumaraswamy

राहुल गांधी का Politics में सक्रिय होने के साथ ही देश की जनता भी उन्हें पसंद कर रही है और उस मुताबिक ही उन्हें परिणाम भी मिल रहे हैं। Congress का नया रुप और राहुल गांधी का Active Mode गुजरात विधानसभा चुनावों में देखने को मिला था। जहां उम्मीद से बढ़कर Voter ने कांग्रेस को पसंद किया और उसे अपना Vote भी दिया।

कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष (Rahul Gandhi) को जान से मारने की मिली धमकी

कांग्रेस में सुधारों के साथ ही एक जो Party के लिए चिंतित करने वाली खबर है। बता दें कि पार्टी अध्यक्ष Rahul Gandhi को जान से मारने की धमकी मिली है। जिससे पार्टी पूरी तरह से हरकत में आ गई है। इस बारे में जानकारी Delhi Police कंट्रोल रुम में मिली है।

जिसके बाद से सुरक्षा Agency भी हरकत में आ गई है साथ ही SPG को भी अलर्ट कर दिया गया है। Rahul Gandhi पर हमला होने की खबर के बाद से ही उनके आवास की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं राहुल गांधी को धमकी देने वाले आरोपी श्याम को भी पुलिस ने Arrest कर लिया है।

जांच एजेंसियों (Investigation Agency) की कार्रवाई में हुआ खुलासा

Investigation Bureau (IB) दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, दिल्ली पुलिस की प्रधानमंत्री सिक्योरिटी सेल और एसपीजी ने बीते शनिवार को संयुक्त रूप से श्याम से पूछताछ की कार्रवाई की। पूछताछ के दौरान आरोपी श्याम ने बताया कि, सुबह के समय किसी ने उसका फोन छीन लिया था।

Police को अभी श्याम का फोन नहीं मिला है। मामले पर पुलिस Officers ने कहा है कि, आरोपी दिमागी रूप से बीमार लगता है। पुलिस इसकी पुष्टि कर रही है। इस बात की भी Investigation की जा रही है कि श्याम के मोबाइल से किसने कॉल की थी।

Media रिपोर्ट अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी

पुलिस Control Room को शुक्रवार दोपहर मोबाइल से फोन आया था। फोन करने वाले ने कहा था कि Rahul Gandhi को जान से मारने की रणनीति बनाई जा रही है। फोन करने वाले ने अपना पता JJ कॉलोनी, सीमापुरी बताया। जांच के बाद सीमापुरी पुलिस ने शुक्रवार रात को दिलशाद गार्डन (Dilshad Garden, Delhi) निवासी श्याम (50) को पकड़ लिया।

और देखें – अभी अभी : बीजेपी नेता की हालत गंभीर, एक दम कराना पड़ा हॉस्पिटल में भर्ती !

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES