अमित शाह की मास्टर चाल, इतने हजार फॉलोअर्स वर्कर से मिलकर देकर 2019 का मंत्र …

Amit Shah Social Media Strategy: अगर सोशल मीडिया Site पर आपके 10,000 Followers हैं और आप भाजपा कार्यकर्ता हैं तो आपको मिल सकता है भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का मौका।

Amit Shah Social Media Strategy-

एक खास रणनीति के तहत BJP 2014 की तरह ही 2019 में भी Social Media को अपने चुनाव प्रचार के लिए विशेष हथियार के रुप में इस्तेमाल करेगी। अमित शाह NDMC कनवेन्शन सेंटर में ऐसे पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों की जा रही है पहचान

Section 370 removed J&K

भाजपा ने सोशल मीडिया पर Active रहने वाले ऐसे 350 लोगों की पहचान की है जिनके Twitter या Facebook पर 10,000 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। Social Media पर तकनीक के जानकार पार्टी कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाने और 2019 में पार्टी के प्रचार-प्रसार का विशेष जिम्मा दिया जा सकता है।

नए वोटर्स पर रहेगी नजर

Facebook analyzing a strange technique to tackle porn

BJP की नजर उन 1.8 करोड़ Voters पर भी है जो अगले आम चुनाव में पहली बार अपने मत का इस्तेमाल करेंगे। Party ने 2019 चुनाव के मद्देनजर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में दिल्ली BJP को यह विशेष आदेश दिया गया है कि वो ऐसे भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान करे जिनके Social Media पर कम से कम 10,000 फॉलोवर्स हों।

गुरुवार (21 जून) को Amit Shah (BJP) दिल्ली कार्यालय में आगामी चुनावों की तैयारियों को लेकर खास बैठक करेंगे। इस बैठक के दौरान वो दिल्ली की सभी सात Lok Sabha सीटों पर चुनाव प्रचार की रणनीति बनाएंगे।

इन सीटों पर सभी मौजूदा भाजपा सांसद भी इस Meeting में मौजूद रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक Amit Shah यहां दिल्ली BJP के पिछले 1 साल के कामकाज की समीक्षा भी करेंगे। मोदी सरकार के चार साल को लेकर चलाए जा रहे Campaign की भी वो समीक्षा करेंगे।

Facebook testing latest greetings skin

अगले Election के मद्देनजर पार्टी दलित मतदाताओं को रिझाने के प्रयास में है। इसी रणनीति के तहत Amit Shah यहां बीजेपी के अति पिछड़ा मोर्चा के सदस्यों के साथ भी बैठक करेंगे।

दलित वोटर्स के लिए खाश योजना

अति पिछड़ा मोर्चे के साथ बैठक में पार्टी Delhi में दलित वोटरों को रिझाने की Scheme पर खास चर्चा करेगी। इसके तहत दिल्ली भाजपा अध्यक्ष Manoj Tiwari (BJP) भी दिल्ली के विभिन्न दलित बस्तियों में जाकर पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं।

Amit Shah speaks about Pak with enlightened citizens

नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने सभी सासंद (MP) और राज्य BJP इकाइयों को यह साफ निर्देश दिया है कि अगले Election के मद्देनजर वो पहले गरीबों, दलितों और किसानों को Focus करें।

और देखें – उत्तर प्रदेश के बाद अब इस राज्य में सरकारी बंगले खली करने के आदेश…

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES