“मुस्लिम दंपत्ति” ने दिखाई अपनी औकात, चौंका देने वाला सच आया सामने, पढ़े पूरी ख़बर

Abhishek Singh Exposed Tanvi Seth: दोस्तों आज हम आपको एक ऐसा मुद्दा बताने जा रहे है जो हमारे देश का सबसे बड़ा मुद्दा है! जहाँ आज पूरा देश इस बात को लेकर टेंशन में है कि यार कल क्या होगा! जी हां हम बात कर रहे है! हिन्दू-मुस्लिम मुद्दे के बारे में!

Abhishek Singh Exposed Tanvi Seth-

हाल ही में ऐसा चौका देने वाला सच सामने आया है जिसको जानने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाओगे! आखिर ये हो क्या रहा है! चलिए आपको बता देते है क्या मैटर?

दरअसल ये बात है पासपोर्ट ऑफिस की! जहाँ एक लड़की ने अपना पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया था! लड़ी का नाम तन्वी सेठ! जिसने शादी से पहले अपना मजहब बदल लिया! और पुरे हिनुस्तान में हो भी यही रहा है लव जिहाद! लड़कियों का धर्म परिवर्तन किया जा रहा है!

मामला क्या है

पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया लड़की ने जब अपना मजहब बदल लिए था! इसका मतलब अब वो मुस्लिम है! परन्तु अगर आपने कभी पासपोर्ट बनवाया हो! तो आपको पता ही होगा उनका क्या काम है!

दरअसल उनका तो साफ़ साफ़ लफ्जो में यही काम है कि फॉर्म को भरते समय जो जानकारी आपने भरी है उसकी छानबीन करना कि आख़िरकार वो सही है या नहीं!

वो उनका काम है जोकि वहां बैठा अफसर बहुत ही अच्छे से जानता है कि उसे ये काम कैसे करना है! अब जिस लड़की ने पासपोर्ट का आवेदन किया था उसने तो अपना धर्म बदल लिया! इसका मतलब है कि उसके जितने भी डॉक्यूमेंट थे उनके ऊपर उसका नाम अलग अलग था तो पासपोर्ट वाले ने मना कर दिया!

दिखाई दिया मीडिया का भद्दा चेहरा

अभिषेक सिंह नमक एक इंसान ने बड़ा ही सरल जवाब माँगा क्या न्यूज़ मीडिया 24 घंटे पासपोर्ट ऑफिस के सामने रहती है! और हालांकि उनके इस सवाल से आप भी सहमत होंगे उनकी वीडियो देखने के बाद! क्युकी मीडिया अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए क्या कुछ कर सकती है उसका आपको अंदाज़ा होगा!

इस लड़की के केस में जब एक सच्चा अफसर अपना आम सही ढंग से कर रहा है तो इन मीडिया वालो ने क्या किया वो सब इस वीडियो में पता चल जाएगा! इन लोगो की क्या मानसिकता है और अपने चैनल को उठाने के लिए क्या कुछ नहीं कर सकते है!

मुस्लिम समाज का गन्दा चेहरा आया सामने

आपको हमने पहले भी बताया था कि लड़की ने शादी करने से पहले ही अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था! तो अब ये मुद्दा तो खत्म कि वो हिन्दू है या मुस्लिम? परन्तु मुस्लिम समाज का घिनोना चेहरा देखने को मिला है!

जब अफसर ने साफ़ साफ़ लफ्ज़ो में कह दिया था कि आपकी जानकारी अधूरी है! हम आपका पासपोर्ट नहीं मना सकते! तो इसके ऊपर लड़की और उसकी फॅमिली ने जात-पात का मुद्दा उठा कर सुषमा स्वराज के पास ट्वीट कर दिया! हमे अपना धर्म बदलने के लिए हमारे ऊपर दवाब मनाया जा रहा है!

यहाँ तक कि उसको सस्पैंड करने की गुहार कर रहे है! अरे! हद हो गयी अब तो तुम लोगो की जो ईमानदारी से अपना काम कर रहा है उसे तो करने दो! वरना कल कोई भी आतंकवादी आकर अपना पासपोर्ट बनवा लेंगा!

तो अब फिर से आते अभिषेक सिंह की बात पर तो उन्होंने की खुलासा किया आइये जानते है-

और देखें – हाफिज सईद हुआ दाने दाने का मोहताज,पेट पालने के लिए अपने आतंकियों से करवाएगा नौकरी..

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES